Move to Jagran APP

दो घरों से 3.14 लाख रुपये चोरी, सोना-चांदी भी ले गए चोर

गणतंत्र दिवस पर पुलिस पुख्ता सुरक्षा इंतजामों का दावा कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 08:15 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:15 AM (IST)
दो घरों से 3.14 लाख रुपये चोरी, सोना-चांदी भी ले गए चोर
दो घरों से 3.14 लाख रुपये चोरी, सोना-चांदी भी ले गए चोर

जागरण संवाददाता, पानीपत: गणतंत्र दिवस पर पुलिस पुख्ता सुरक्षा इंतजामों का दावा कर रही है। दूसरी ओर चोर घरों को खंगाल रहे हैं। गुरुवार की रात को थाना किला और मॉडल टाउन क्षेत्र में चोरों ने दो घरों में चोरी कर ली। चोर दोनों घरों से करीब 3.14 लाख रुपये की नकदी ले गए। इसके अलावा छह तोले सोने, 800 ग्राम चांदी के जेवरात पर भी हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने हमेशा की तरह केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। केस नं 1:

loksabha election banner

किला थाना क्षेत्र स्थित महादेव कॉलोनी के रहने वाले ब्रावीम ने बताया कि वह रेलवे रोड स्थित जैन इलेक्ट्रिकल्स पर सेल्समैन है। बुधवार रात को वह रिश्तेदार सुमित और उसके स्वजनों को लेकर घर आया। मेहमानों को नीचे कमरे में सुलाकर वह पत्नी के साथ छत पर बने कमरे में सो गया। रात के समय चोर छत के रास्ते से घर में घुसे। चोर ने रिश्तेदार सुमित कुमार के बैग से 44 हजार रुपये की नकदी, एक सोने की अंगूठी, एक मंगल सूत्र, दो जोड़ी पाजेब, एक जोड़ी कान के झूमके, तीन मोबाइल, आठ डेबिट कार्ड, कार की आरसी और कुछ सरकारी दस्तावेज चुरा लिए। अचानक पत्नी की नींद खुली तो चोर सीढि़यों से छत की तरफ जाते देखा। पत्नी को सामने देखते ही चोर आंगन में कूदकर मेन गेट से फरार हो गया। केस नं 2:

कच्चा कैंप पुरेवाल कॉलोनी के महेश चंद्र ने बताया कि सेक्टर 29 में उसका बैंक ऑफ बड़ौदा में मित्र है। बीते 19 जनवरी को वह साढ़ू के बेटे के शादी समारोह में भाग लेने कानपुर चला गया था। बृहस्पतिवार को पड़ोसी ने फोन पर बताया कि घर के मेन गेट का ताला टूटा है। वह शुक्रवार सुबह घर पहुंचा तो मकान के तीनों तलों पर स्थित कमरे खुले मिले। अलमारियों और बेड के अंदर रखा सामान बिखरा मिला। चोर खाताधारकों का 2.70 लाख रुपये का कैश, सोने की दो अंगूठी, एक चेन, एक जोड़ी झूमके, दो सिक्के, चांदी के दो गिलास, तीन जोड़ी पाजेब, एलईडी, मोटर साइकिल की आरसी और उसका लाइसेंस ले गए। जनवरी में अब तक हुई चोरियां

एक जनवरी को तहसील कैंप के दुष्यंत नगर में राजेंद्र कुमार के घर से एलसीडी, दो जोड़ी चांदी की पाजेब, दो जोड़ी कड़े, मंगलसूत्र, 20 चांदी के घुंघरू और चार हजार की नकदी चोरी हुई।

तीन जनवरी की रात को मनाना में राजबीर के घर से सोने की अंगूठी, चांदी का हार, तगड़ी, एक मोबाइल और 460 रूपए चोरी हुए।

पांच जनवरी की रात को गुरुनानकपुरा निवासी लोन रिलेशनशिप मैनेजर नीरज ठकराल के घर से लैपटॉप, मोबाइल टैब, पांच घड़ी, सोने का मंगल सूत्र, हेडफोन, दो जैकेट, साड़ी, बर्तन सैट का डिब्बा, बेडशीट, कंबल, चांदी का सामान, ट्राली बैग, हार्ड डिस्क और एलसीडी चोरी हुई।

छह जनवरी को चोरों ने बलाना गांव स्थित देवी माता के मंदिर के दानपात्र से लगभग 40 हजार रुपये चुरा लिए।

12 जनवरी की रात को उग्राखेड़ी रोड स्थित नरेंद्र नगर के जय किशन के घर से चोर दो मोबाइल फोन, पर्स और दस हजार रुपये चुराकर भाग निकले।

13 जनवरी की रात को चोरों ने सेक्टर-29 पार्ट-2 स्थित मुकेश कुमार की कंबल फैक्ट्री से तीन लाख रुपये की कीमत के कंबल चुराकर ले गए।

21 जनवरी की रात को चोर तहसील कैंप के पटेल नगर निवासी हैंडलूम व्यवसायी राम चावला के घर से मोबाइल फोन, सोने की तीन अंगूठी, मंगल सूत्र, टॉप्स और सात हजार रुपये चुराकर ले गए।

21 जनवरी को चोर खोतपुरा स्थित श्री गणेश एग्रो फूड के धान गोदाम से 267 बोरी धान चुराकर ले गए। वर्जन :

शहर में हुई चोरी की घटनाओं की जांच सीआइए पुलिस की टीमें कर रही है। संदिग्धों के बारे कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपितों की धरपकड़ की जाएगी। संबंधित थाना क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने के आदेश दिए हैं।

विजेंद्र सिंह, डीएसपी सिटी, पानीपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.