संस, मतलौडा, थर्मल : मतलौडा अनाज मंडी में बुधवार रात को स्ट्रीट लाइट के शार्ट सर्किट से लगी आग से गेहूं के करीब 50 कट्टे और कैंटीन का सामान जल गया। श्रमिकों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

घटना रात करीब 8:40 बजे की है। अनाज मंडी के प्रधान विजय छाबड़ा ने बताया कि हैफेड ने गेहूं खरीद कर कट्टों का ढेर लगवा रखा था। स्ट्रीट लाइट के शार्ट सर्किट से गेहूं के कट्टों में आग लग गई। आग ने पास लगती कैंटीन को भी चपेट में ले लिया। श्रमिकों ने आग को बुझाया। मार्केट कमेटी के सचिव विवेक पंघाल ने दमकल विभाग को फोन किया। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया था। कैंटीन मालिक भंडारी गांव के सतीश ने बताया कि आग से खाने-पीने का सामान जल गया।

पावर हाउस के स्टोर में आग लगने से केबल के 50 बंडल जले, निबरी में जली गेहूं की फसल

जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड पावर हाउस के सेंट्रल स्टोर में बुधवार को आग लगने से केबल के 50 बंडल जलकर राख हो गए। वहीं शाम को निबरी गांव के खेतों में भी आग लगने से एकड़ में खड़ी गेहूं की फसल जल गई। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

गोहाना रोड पावर हाउस के सेंट्रल स्टोर में दोपहर करीब 2.15 बजे आग लग गई। उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के सुविधा केंद्र में कार्यरत कर्मचारी मुकेश कौशिक ने बताया कि धुआं उठता दिखाई दिया तो वह अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल विभाग की पांच गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग 4:30 बजे पर काबू पाया। तब तक 100 से 1000 मीटर लंबी बिजली की केबल के 50 बंडल जलकर खाक हो चुके थे। जेई सुनील कुमार ने बताया कि ऊपर से गुजर रही तार में शार्ट सर्किट हुआ था। शायद इसी वजह से आग लगी है। निबरी के खेतों में काला आंब के आसपास गेहूं की फसल में आग लग गई। इससे कई एकड़ गेहूं की फसल भी जलकर नष्ट हो गई। इसके अलावा डाहर गोल चक्कर के पास भी कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग पर काबू पा लिया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021