पानीपत, जेएनएन। सेक्टर 18 में घर के बाहर खड़ी होंडा-डब्लयूआरवी कार पर बुलेट सवार तीन बदमाशों ने तेल डाल आग लगा दी। कार का सिक्योरिटी अलार्म बजने पर लोग बाहर निकल आए। कार में जोरदार धमाका हुआ। इससे दीवार में दरार आ गई। आसपास स्थित कई घरों के शीशे टूट गए। सूचना देने के आधे घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। लगभग 20 मिनट में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

सेक्टर 18 निवासी बिजेंद्र ने बताया कि उन्होंने शनिवार की रात को घर के बाहर कार खड़ी की थी। किसी ने आग लगा दी। सूचना देने के लगभग एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। रविवार को पड़ोस में लगा एक सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो रात 10:45 बजे बुलेट बाइक सवार तीन युवक कैन लेकर गली में चक्कर काटते दिखे। वे चार मिनट बाद दोबारा लौटे और ईंट मारकर कार का शीशा तोड़ दिया।

ज्वलनशील पदार्थ कार पर उड़ेलने के बाद आरोपितों ने तीन बार माचिस की जलती तिल्ली कार में फेंकी। आग लगाकर फरार हो गए। सेक्टर 13-17 पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि धुंधली सीसीटीवी फुटेज में दिखी बाइक का नंबर ट्रेस करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप