Move to Jagran APP

हरियाणा के जींद के कालेज में खूनी संघर्ष, एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या, दो घायल

हरियाणा के जींद में कालेज में खूनी संघर्ष हुआ है। जींद के नरवाना के केएम कालेज में छात्रों के गुट में भिड़ंत हुई। इसमें एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। वहीं दो घायल हो गए हैं। शव को कालेज परिसर में ही फेंककर आरोपित फरार हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 04:52 PM (IST)
हरियाणा के जींद के कालेज में खूनी संघर्ष, एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या, दो घायल
जींद के नरवाना के कालेज में खूनी संघर्ष।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के नरवाना के गुरथली रोड पर छात्रों के दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि उसके दो साथियों को घायल कर दिया। आरोपित युवक की हत्या करके उसके शव को केएम कालेज के प्रांगण में डालकर फरार हो गए।

loksabha election banner

छात्रों का पहले केएम कालेज में झगड़ा हुआ था। उस समय मरने वाला युवक अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कालेज से फरार हो गया था, लेकिन दूसरे गुट के युवकों ने उनका पीछा जारी रखा और गुरथली रोड पर नहर के निकट उनको पकड़ लिया। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। जहां पर घायल छात्रों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस अब हमला करने के आरोपितों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के माध्यम से पहचान करने में लगी हुई है।

पुलिस के अनुसार गांव दनौदा कलां निवासी 19 वर्षीय मदन सोमवार को अपने साथी अजय व नीरज, प्रवीन, मोहित के साथ नरवाना के केएम कालेज में आए हुए थे। जब वह कालेज में गए तो वहां पर कुछ युवक मिले और उनको घेर लिया और उन पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। उस समय वहां पर दूसरे छात्राओं के बीच बचाव करने के दौरान मदन अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरथली रोड की तरफ चले गए, लेकिन दूसरे गुट के युवकों ने उनका पीछा जारी रखा।

जब वह गुरथली रोड पर नहर के पास पहुंचे तो युवकों ने उनको घेर लिया। जहां पर आते ही उन पर लाठी व डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें मदन को गंभीर चोट आ गई और वहीं पर बेसुध होकर गिर गया। इसके बाद हमलावर युवक उसको घायल अवस्था में मोटरसाइकिल पर डालकर ले गए, लेकिन रास्ते में जब उसकी मौत हो गई तो आरोपित उसको नरवाना के केएम कालेज के प्रांगण में डालकर फरार हो गए।

बाद में उनका पीछा करते हुए उसके साथी अजय व नीरज, प्रवीन, मोहित भी कालेज में पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस अब घायल प्रवीन व मोहित से हमला करने वाले युवकों के बारे में पूछताछ कर रही है। एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि हमला करने वाले युवकों का पता लगाया जा रहा है और अभी झगड़ा होने का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल घायल युवकों से पूछताछ जारी है और उसके बाद ही हमला करने वाले युवकों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.