Move to Jagran APP

भाजयुमो जिला सचिव ने विधायक कुंडू पर लगाए अभद्रता के आरोप, काल रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल

दिनेश जामनी ने कुंडू के साथ फोन पर हुई बातचीत फेसबुक पर की पोस्ट। गांव से निकल रहे भारी वाहनों को रोकने पर फोन कर धमकाने का आरोप। कुंडू ने दिनेश पर लगाया कर्मचारियों से पैसे मांगने का आरोप।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 11:28 AM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 11:28 AM (IST)
भाजयुमो जिला सचिव ने विधायक कुंडू पर लगाए अभद्रता के आरोप, काल रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल
निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर अभद्रता का आरोप।

जींद, जागरण संवाददाता। भाजयुमो जिला सचिव दिनेश जामनी ने महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर फोन कर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। दिनेश ने विधायक कुंडू के साथ फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग को फेसबुक पर पोस्ट किया है। दिनेश ने फेसबुक पर लिखा है कि उन्होंने तेज गति चल रहे ट्रकों की रफ्तार नियंत्रित करने के लिए ब्रेकर बनवाने की मांग की थी। इस पर बलराज कुंडू ने विधायक होने की धौंस जमाते हुए अभद्र व्यवहार किया। जामनी का आरोप है कि कुंडू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी अपशब्द कहे हैं।

loksabha election banner

दिनेश जामनी का कहना है कि दिल्ली-कटरा राजमार्ग के निर्माण के लिए सामग्री लेकर विधायक बलराज कुंडू के ट्रक उनके गांव से होकर निकलते हैं। इससे दिनभर धूल के गुबार उड़ते हैैं और बच्चों की सुरक्षा को भी खतरा है। इसलिए एक सप्ताह पहले गांव के अन्य लोगों को साथ लेकर उन्होंने ट्रक चालकों को ब्रेकर बनवाने व पानी का छिड़काव करने के लिए कहा था।

अपने मुख्यमंत्री से बनवाएं सड़क

पांच मिनट 44 सेकेंड की इस बातचीत में बलराज कुंडू से दिनेश जामनी कहते हैं कि भारी वाहन चलने से सड़क टूट रही है। यही बात उन्होंने प्रबंधक को बोली थी। इस पर बलराज कुंडू दिनेश से कहते हैं कि वे भाजपा के ठेकेदार न बनें। वे सरकार के कहने पर सड़क बना रहे हैैं। उन्होंने जो काम लिया है, वही कर रहे हैं। यदि सड़क बनवानी है तो अपने मुख्यमंत्री से बनवा लें। कुंडू कहते हैं कि भाईचारे में वे सारे काम करेंगे, लेकिन यदि कोई दबाव में काम कराएगा तो नहीं करेंगे।

दिनेश जामनी मेरे कर्मचारियों से पैसे मांगता है। इसके लिए उन्होंने धमकी भी दी है। मैंने फोन करके उनको समझाया था। यदि आडियो वायरल की जा रही है तो मैं उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाऊंगा।

बलराज कुंडू, विधायक, महम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.