जागरण संवाददाता, पानीपत : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि भाजपा का विधानसभा चुनाव संकल्प पत्र महिला एवं बच्चों की भलाई के लिए होगा। उनके सामाजिक उत्थान की दिशा में महत्वपूर्ण बदलाव की तैयारी है। इसके लिए महिलाओं के मध्य पहुंचकर उनके मन की बात सुनी जा रही है।

भाजपा महिला मोर्चा के बैनर पर बुधवार को सेक्टर 12 स्थित कार्यालय में आयोजित महिलाओं की बैठक में सुझाव एकत्र करते हुए जैन ने ये बातें कही। करीब दो घंटे चली बैठक में शिक्षा, सामाजिक-धार्मिक क्षेत्र, व्यापार, कला आदि क्षेत्रों में काम कर रही महिलाओं ने अपने विचार रखे। वक्ताओं ने दुष्कर्म, छेड़छाड़, चेन स्नेचिग सहित महिलाओं के प्रति घृणात्मक माहौल को बदलने के लिए भी सुझाव दिए।

महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता ने भी कुछ सुझाव नोट कराए। उन्होंने महिलाओं को आश्वस्त किया कि भाजपा के कार्यकाल में सभी की सुरक्षा, उत्थान संभव है। बैठक को मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष निर्मल बैरागी, उपाध्यक्ष नीरा तोमर, राज्य बाल कल्याण एवं संरक्षण आयोग चेयरपर्सन ज्योति बैंदा, महिला आयोग चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन, मेयर अवनीत कौर और भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने भी विचार व्यक्त किए।

इस मौके पर दीपिका अरोड़ा, मीनू शर्मा, इंदु कुकरेजा, निशा बंसल, सुनीता गोयल, रेणु चौहान, अनिता चौहान और निशा सिंह आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप