जागरण संवाददाता, पानीपत : बदमाशों ने नहर पर दो युवकों के साथ मारपीट कर स्कूटी छीन ली। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। बदमाश शहर में लगातार छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

माडल टाउन के संजू ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार रात 10 बजे वह अपने चाचा कपूरचंद की एक्टिवा लेकर दोस्त राजा के साथ एकता विहार कालोनी जा रहा था। वह स्कूटी चला रहा था। नहर के पास तीन फेस फैक्ट्री के पास पहुंचा और स्कूटी खड़ी कर दी। तभी दो बाइकों से बदमाश आए उससे एक्टिवा की चाबी मांगने लगे। विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की और एक्टिवा छीनकर फरार हो गए। इस बारे में पुराना

औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। मामला मारपीट का नजर आया है। फिर भी आरोपितों की तलाश की जा रही है। बाइक से आए तीन बदमाश, शिक्षिका का मोबाइल फोन छीन ले गए

जासं, पानीपत : बाइक सवार तीन युवकों ने नवाकोट गुरुद्वारा के पास स्कूटी सवार शिक्षिका का मोबाइल फोन छीन लिया।

सेक्टर-12 की सीमा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह जीडी गोयंका स्कूल में शिक्षिका है। मंगलवार रात आठ बजे वह स्कूटी से नवाकोट गुरुद्वारे से घर लौट रही थी। रास्ते में मोबाइल फोन की काल सुनने को रुकी। तभी बाइक से तीन युवक आए और पीछे बैठे युवक ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक झपटमार फरार हो चुके थे।

इस बारे में थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में झपटमारों की तस्वीर नहीं मिली है।

Edited By: Jagran