Move to Jagran APP

दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, एक्‍शन मूवी की तरह बस से टकराई कार, मां-बेटे की मौत

दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कुरुक्षेत्र में भीषण हादसा हुआ। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार का टायर फटने से बिगड़ा संतुलन। डिवाइडर से टकरा कर दूसरी सड़क पर आई कार की बस से हुई भिडंत। मां-बेटे की मौत पति घायल।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Mar 2022 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 07 Mar 2022 11:46 AM (IST)
दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, एक्‍शन मूवी की तरह बस से टकराई कार, मां-बेटे की मौत
कुरुक्षेत्र में दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। सदर थाना पुलिस के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मसाना के पास अंबाला की ओर से आ रही कार का टायर फटने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया। कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी ओर की सड़क पर आ गई, जिस पर पिपली की ओर से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से कार की भिडंत हो गई। हादसे में कार सवार मां व नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेजा गया है। हादसे के बारे में स्वजनों को सूचना दी गई है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के काला आम निवासी रानो अपनी पत्नी अफसाना व नौ वर्षीय बेटे के साथ कार में सवार होकर दिल्ली जा रहा था। सुबह करीब सात बजे वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मसाना के समीप पहुंचे तो कार का टायर फट गया। जिससे संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी खा कर अंबाला की ओर जाने वाली सड़क पर आ गई। इसी दौरान पिपली से अंबाला की ओर जा रही पंजाब रोडवेज की बस से कार की जोरदार टक्कर हुई।

हादसे में 29 वर्षीया अफसाना व उसके नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि रानो गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में पंजाब रोडवेट की बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के कारण कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हो गया। इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। राहगीरों की मदद से घायल रानो को कार से बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच अधिकारी रिछपाल ने बताया कि घायल रानो अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने उनके स्वजनों को सूचित किया है। वे अभी अस्पताल में नहीं पहुंचे हैं। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.