Move to Jagran APP

पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए किया था जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : झांबा गांव में डेढ़ महीने पहले केबल ऑपरेटर बिजेंद्र पर जानलेवा हमले

By Edited By: Published: Thu, 10 Nov 2016 03:05 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2016 03:05 AM (IST)
पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए किया था जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : झांबा गांव में डेढ़ महीने पहले केबल ऑपरेटर बिजेंद्र पर जानलेवा हमले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। यह हमला झांबा के दीपक व उसके भाई राहुल ने दो साथियों के साथ मिलकर किया था। दो साल पहले बिजेंद्र ने उनके पिता सतबीर की पिटाई कर दी थी। एंटी चेन स्नेचिंग स्टाफ टीम ने जानलेवा हमले के आरोपी दीपक, राहुल, सनौली खुर्द के बिंट्टू और झांबा के रोहताश को सनौली के पास गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड के दौरान पुलिस वारदात में इस्तेमाल हथौड़ा, चाकू व लोहे की रॉड बरामद करेगी।

loksabha election banner

गत 23 सितंबर की रात को केबल ऑपरेटर झांबा निवासी बिजेंद्र अपने कार्यालय में सो रहे थे। तभी उस पर हथौड़े, चाकू व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। बिजेंद्र एक महीना अस्पताल में कोमा में रहे। इसी वजह से मामले की गुत्थी उलझी हुई थी। थाना सनौली में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

जांच कर रहे एंटी चेन स्नेचिंग टीम प्रभारी हरनारायण ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कपिल, राहुल, बिंट्टू व रोहताश को हिरासत में लेकर पूछताछ की मामले की परतें खुल गई। आरोपी कपिल ने बताया कि दो साल पहले बिजेंद्र ने उसके पिता सतबीर की पिटाई कर दी। तब समझौता हो गया था। वे बिजेंद्र को सबक सिखाना चाहते थे। 23 सितंबर की रात को ट्रक चालक दीपक व उसका भाई राहुल उत्तराखंड से केमिकल का ट्रक लोड करके गुजरात जा रहे थे। तभी उन्होंने सनौली के पास ढाबे पर शराब पी और अपने दोस्त बिंट्टू व रोहताश के साथ मिलकर बिजेंद्र को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। बिजेंद्र अपने कार्यालय में सो रहा था। तभी आरोपी दीवार फांदकर घुसे और बिजेंद्र पर जानलेवा हमलाकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.