Move to Jagran APP

अंबाला एडीसी की चेकिंग टीम पर हमला, गाड़ी तोड़ी, एक सदस्‍य लापता

अंबाला की एडीसी पर हमला हुआ। पंजाब के हंडेसरा में हुई वारदात चेकिंग में शामिल एक अन्य गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर गड्ढे फेंकी। एडीसी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 08:20 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 08:20 PM (IST)
अंबाला एडीसी की चेकिंग टीम पर हमला, गाड़ी तोड़ी, एक सदस्‍य लापता
अंबाला एडीसी की चेकिंग टीम पर हमला, गाड़ी तोड़ी, एक सदस्‍य लापता

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। खनन माफिया के खिलाफ मुहिम में जुटी अंबाला एडीसी सह आरटीए सचिव प्रीति की गाड़ी का वीरवार को ट्रांसपोर्टरों ने न सिर्फ घेराव किया, बल्कि जांच कर रही दूसरी गाड़ी पर पथराव करते हुए डंडों से हमला भी किया। एडीसी की गाड़ी पर भी पीछे से लाठी मारी गई। दो गाडिय़ां रेकी करते हुए उसके साथ-साथ चलीं। एडीसी किसी तरह बचकर पंजोखरा थाने पहुंची, जिसके बाद ट्रांसपोर्टर वापस निकल गए।

loksabha election banner

एडीसी की गाड़ी पर हमला पंजाब के हंडेसरा में हुआ, जिसके चलते पंजाब पुलिस क्षतिग्रस्त गाड़ी को क्रेन से निकलवाकर अपने साथ ले गई। उधर, ट्रांसपोर्टरों ने एडीसी की चेकिंग टीम पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं, जबकि एडीसी ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि दोपहर बारह बजे से चेङ्क्षकग कर रहे हैं, जिससे बौखलाए ट्रांसपोर्टरों ने उन पर हमला किया है। एडीसी का कहना है कि चेकिंग टीम का एक सदस्य लापता है, जिसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है।

वीरवार को एडीसी अपनी गाड़ी में और उसके साथ दूसरी गाड़ी बोलरो से नारायणगढ़, अंबाला शहर रोड पर चेकिंग कर रही थीं। इस दौरान खनन से जुड़ी कुछ गाडिय़ों के चालान किए गए। नारायणगढ़ से आते समय चेकिंग को देखकर कुछ ट्रांसपोर्टरों ने हंडेसरा के पाए एक पेट्रोल पंप के नजदीक करीब 15 गाडिय़ां, जो खनन से लोड थीं, खड़ी कर लीं। इसी तरह दस से पंद्रह गाड़ी पंप के पीछे खड़ी थीं। इस बीच आरटीए सचिव एक गाड़ी के दस्तावेज चेक कर रहीं थीं। कुछ गाडिय़ों में सवार कई लोग डंडों से लैस होकर आए और हमला बोल दिया। एडीसी के साथ चल रही बोलेरो पर डंडों से हमला कर दिया। कर्मचारियों ने इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई। यह मामला जब अंबाला पुलिस तक पहुंचा तो पंजोखरा थाना छावनी में बदल गया। इस मौके पर डीएसपी, एसडीएम, सीआइए इंस्पेक्टर, पंजोखरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.