पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। हरियाणा में एटीएम चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही। अब कुरुक्षेत्र में एटीएम चोरी का प्रयास किया गया। चोर रात एक बजे पीएनबी की एटीएम उखाड़ने पहुंचे। तभी दुकानदार के जागने से चोरों के होश उड़ गए। 

कुरुक्षेत्र के माथाना गांव के अड्डे स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाहर बने कमरे में एटीएम रखी थी। रात करीब एक बजे चोर गाड़ी से एटीएम चोरी करने पहुंचे। तभी पास में एक दुकानदार जाग गया और उसने पुलिस को सूचना दे दी। कंट्रोल रूम में फोन होते ही वीटी हो गई और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख चोर गाड़ी में भागने लगे। पुलिस को पास आता देख चोर गाड़ी छोड़ खेत के रास्‍ते फरार हो गए। 

सीसीटीवी पर किया स्‍प्रे

चोरों ने शटर को उखाड़ दिया था। इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी को मोड़ दिया था। जबकि केबिन में लगे सीसीटीवी में स्‍प्रे कर रखा था। 

चोरी की गाड़ी से आए थे

पुलिस ने हनुमान मंदिर तक उनका पीछा किया तो चोर गाड़ी छोड़ कर पैदल खेतों से फरार हो गए। चोर मशीन के उपर का हिस्सा भी ले गए। चोरों की गाडी पुलिस की हिरासत में है और उसके अंदर हथोड़े, जेक और अन्य सामान है। जांच करने पर पता चला कि गाड़ी चोरी की है और मालिक यमुनानगर का रहने वाला है। पुलिस मालिक से पूछताछ के लिए रात को ही ले आई थी। एटीएम पर गार्ड नहीं था।

कैथल में एटीएम उखाड़ ले गए चोर

17 मार्च की रात को चोरों ने छोटू राम चौक पर स्थित एटीएम मशीन को उखाड़ लिया। मशीन में 12 लाख 95 हजार 200 रुपये थे। इस बारे में सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया तो एटीएम मशीन उखाड़ा हुआ था और कांच बाहर बिखरा हुआ था। एटीएम के साथ लगती दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ करते हुए चोरों ने उसे ऊपर कर दिया, ताकि वारदात कैमरे में कैद न हो सके। चोर मशीन को उखाड़ते और पिकअप गाड़ी में ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की संख्या पांच बताई जा रही है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस