Move to Jagran APP

हथियारबंद लोगों ने मचाया उत्‍पात, एक युवक को मारी गोली, तीन घायल Panipat News

करनाल के शेखपुरा गांव में देर रात हथियारबंद लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। जबकि दो लोग तेजधार हथियार लगने की वजह से घायल हो गए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:39 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 01:39 PM (IST)
हथियारबंद लोगों ने मचाया उत्‍पात, एक युवक को मारी गोली, तीन घायल Panipat News
हथियारबंद लोगों ने मचाया उत्‍पात, एक युवक को मारी गोली, तीन घायल Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। असंध के गांव शेखपुरा में देर रात सनसनी फैल गई। गांव के ही कुछ विशेष समुदाय के लोगों ने एक धार्मिक स्थल में घुसकर युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया और कई राउंड फायर भी किए। इस हमले में गोली लगने से 16 वर्षीय अंकित की मौत हो गई। तेजधार हथियार लगने से दो घायल हो गए। गांव में तनाव का माहौल बना है। 

loksabha election banner

अंकित हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। शव लेने से इन्कार कर दिया। शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका। सरकारी अस्पताल में जहां रात को ही हत्या के बाद 16 वर्षीय अंकित का शव अस्पताल लाया गया, वहीं सुबह होते ही परिजन व ग्रामीण यहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि जब तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक शव नहीं लिया जाएगा। पुलिस ने उन्हें मनाने के भरसक प्रयास किए, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। गांव में मंगलवार को भी तनावपूर्ण माहौल बना रहा तो पुलिस गश्त भी जारी रही।

शोभायात्रा को लेकर बिगड़ा माहौल

प्रत्यक्षदर्शी बिट्टू और रवि ने बताया कि उन्होंने गांव में भगवान बाल्मीकि जयंती पर एक शोभा यात्रा निकाली थी। जिसमे गांव के विशेष समुदाय के लोगों ने उनको धमकी दी और कहा कि तुमने यह यात्रा क्यों निकाली। इसी खुन्नस को रखते हुए उन्होंने एक सुनियोजित तरीके से हमला किया। उन्होंने बताया कि वो गांव में अंडे बेचने का काम करता है तभी गांव के ही कुछ युवक उसके पास आये और उधार में सामान की मांग करने लगे। बिट्टू ने उधार सामान देने से मना कर दिया तो आरोपी युवकों ने उसे देख लेने की धमकी दी। कुछ देर बाद ही आरोपी युवक अपने साथियों के साथ हवा में पिस्टल और तेजधार हथियार लहराते वहां आये, उस वक्त वो धार्मिक स्थल पर बैठे थे। युवक धार्मिक स्थल में घुस गए और वहां बैठे युवकों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वहां पर मृतक छात्र अंकित(16) भी बैठा था। वो लड़ाई देखकर घबरा गया और वहां से भागने लगा तो आरोपी युवकों ने उसको पीछे से गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इन पर दर्ज किया गया मामला

थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर अजयपाल, हरीश, हीरा सिंह, बोबी, अमृतपाल व मांगा राम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच भी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.