Move to Jagran APP

अंबाला के स्प्रिंग फील्‍ड स्‍कूल संचालक को जान से मरने की धमकी, आतंकियों की बात आई सामने

अंबाला में स्प्रिंग फील्‍ड स्‍कूल संचालक को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खुद को बब्‍बर बताया। उसने धमकी दी कि आतंकियों के बीच रह चुका है। लोडिड हथियार रखता है और हत्‍या कर देगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 11:46 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:46 AM (IST)
अंबाला के स्प्रिंग फील्‍ड स्‍कूल संचालक को जान से मरने की धमकी, आतंकियों की बात आई सामने
अंबाला के निजी स्‍कूल संचालक को मारने की धमकी।

अंबाला, जागरण संवाददाता। स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल के संचालक को जान से मारने की धमकी दे दी। मारने वाले व्यक्ति ने कहा है कि मैं बब्बर हूं। आतंकियों के बीच रह चुका हूं और लोडिड हथियार रखता हूं। इसी से तुम्हें जान से मार दूंगा। इस मामले में बलदेव नगर थाना पुलिस ने दो मोहाली निवासी श्याम सिंह और खतौली निवासी हरनेक सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल संचालक, गांव सद्दोपुर निवासी नरेश गुगलानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव हमने सद्दोपुर में मोहाली निवासी श्याम सिंह व खतौली निवासी हरनेक सिंह से मैंने और राजेंद्रनाथ अग्रवाल ने जड़ौत गांव में 7 बीघा 9 बीसवे जमीन 5 फरवरी को खरीदी थी। 4 जनवरी 2021 को हमने इस जमीन की निशानदेही ड्यूटी पर तैनात कानूनगो कुलदीप सिंह से कराई। यह जमीन अभी भी हमारे कब्जे में है। आरोपित श्याम सिंह व हरनेक सिंह हमें बिना किसी कारण के लगातार तंग कर रहे हैं।

निशानदेही पर पता चला चोरी कर ली गई मिट्टी

गुगलानी ने बताया कि निशानदेही करवाने पर पता चला कि उन्होंने गैर कानूनन तरीके से हमारी जमीन की मिट्टी चोरी की है। हमने जो सीमेंट पिल्लर लगवाए थे उन्हें भी आरोपित तोड़कर उठा ले गए। इतना ही नहीं हम लोगों ने उस जमीन में मूंग दाल बीज रखी है जो कि हमारा कानूनन हक हैं। लेकिन इन दोनों ने फसल को खराब करने की कोशिश की है। 5 जनवरी 2022 को श्याम सिंह ने मेरे स्टाफ के मोबाइल नंबर पर जोकि मेरे कार्यालय स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल का है पर धमकी दी कि वह मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों जान से मार देंगें। कहा कि मैं बब्बर हूं और सारी जिंदगी आतंकवादियों के बीच में रहे हैं। आज भी लोडिड हथियार अपने पास रखता हूं। उसी से तुम्हें मार दूंगा।

खून खराबा करने के लिए हूं तैयार

5 मार्च 2022 को जब मैं अपने स्कूल में था तो श्याम सिंह ने मेरे मोबाइल नंबर पर धमकी दी कि मैं खून-खराबा करने के लिए तैयार हूं। 4-5 लोगों को कम से कम मारूंगा। मोबाइल वार्ता के दौरान यह भी कहा कि मैं किसी पुलिस की कार्रवाई से नहीं डरता। यह भी कहा कि मेरे साथियों के पास भी हथियार हैं। मैंने उससे प्रार्थना करते हुए कहा कि आप मेरे स्कूल कार्यालय में आ जाएं शांतिपूर्ण तरीके से बात करेंगे। लेकिन आरोपित ने साफ इंकार कर दिया और दोबारा मारने की धमकी दी। इसकी रिकार्डिंग भी मेरे पास है। 9 मार्च को उसने उसने दोबारा मुझे मेरे स्कूल कार्यालय में फोन किया और दोबारा धमकी दी कि वह मेरे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा और मार देगा। इतना ही नहीं जिन्होंने मेरी जमीन पर मूंग दाल बिजाई में सहायता की है उनको भी मार देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.