Move to Jagran APP

दुल्‍हन ने संबंध बनाने से इन्‍कार किया, वजह पता चली तो पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन

एडजेस्ट न होने की बात कहकर नहीं बनाने दिए संबंध, कुल्लू-मनाली हनीमून पर जाने से किया इन्‍कार। पुलिस ने पत्नी सहित उसके माता-पिता व दो बहनों सहित जीजा के खिलाफ किया केस दर्ज।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 06:22 PM (IST)
दुल्‍हन ने संबंध बनाने से इन्‍कार किया, वजह पता चली तो पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन

जेएनएन, पानीपत। शादी के बाद पत्‍नी ने पति से संबंध बनाने से इन्‍कार कर दिया। पहले तो पति को लगा कि शायद पत्‍नी हिचक रही है। बाद में उसने हनीमून पैक भी बुक करा लिया। लेकिन वहां भी पत्‍नी ने जाने से मना कर दिया। पत्‍नी के लगातार फोन पर बातें करने से पति को शक हुआ। जब उसने पूछताछ शुरू की तो उसकी जिंदगी ही हिल गई। दरअसल, पत्‍नी किसी और से प्रेम करती है। पुलिस ने पत्नी सहित उसके माता-पिता व दो बहनों सहित जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  वह गर्भवती है। पढि़ए ये पूरी खबर।

loksabha election banner

दरअसल हुआ यूं कि अंबाला शहर में रहने वाले की शादी भसीन में हुई थी। शादी के बाद पत्‍नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए। कहा कि वह नए घर में एडजेस्ट नहीं हो पा रही है। जब वह एडजेस्ट हो जाएगी तो उसे अनुमति देगी। इस पर हरजीत ने सहमति जता दी।

 एक सप्ताह का बनाया हनीमून ट्रिप, नहीं मानी 

पति ने कल्लू मनाली का एक सप्ताह का हनीमून ट्रिप तय कर लिया। अपनी पत्नी से कहा कि वह अपने कपड़े पैक कर ले। लेकिन पत्‍नी ने इन्‍कार कर दिया और कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इसी बीच जब वह घर से बाहर होता तो पत्‍नी  घंटों फोन पर किसी से बातचीत करती। उसने दो बार उसे ऐसा करते हुए पकड़ लिया। पकड़े जाने पर पत्‍नी ने तुरंत फोन काट दिया। इस दौरान पत्‍नी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उसकी उल्टियां नहीं रूक रही थी। इससे पहले भी उसे उल्टियां लगी थी लेकिन वह दवा देने के बाद ठीक हो जाती थी। जब उल्टियां नहीं रूकी तो अंबाला शहर स्थित महावीर चेरिटेबल डिस्पेंसरी में उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया। इस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

pregnant news

प्रग्नेंसी रिपोर्ट के बाद दो बार करवाया अल्ट्रासाउंड
प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पर पति को शक हुआ तो उसने शहर में अल्ट्रासाउंड करवाया। इसमें पत्‍नी को सात सप्ताह चार दिन की गर्भवती बताया गया। इसके बाद अगले दिन रिपोर्ट को क्रॉस चेक के लिए डॉ. जसपाल स्कैन सेंटर से अल्ट्रसाउंड करवाया गया तो रिपोर्ट में सात सप्ताह 5 दिन की गर्भवती बताया गया।

पत्नी ने खोला राज, कहा- करती है किसी और से प्‍यार
जब मामले से पूरी तरह पर्दा उठ गया तो पत्‍नी  ने पति  को बताया कि वह दिल्ली निवासी युवक से प्यार करती थी। उसके साथ शादी भी करना चाहती थी। उसी के साथ उसके शारीरिक संबंध भी थे। इसी बीच कोट द्वारा उत्तराखंड में रहने वाली उसकी बहन ने वहां जैन स्कैन सेंटर से उसका तीसरी बार अल्ट्रासाउंड करवाया। यहां भी डाक्टर ने उसे सात सप्ताह छह दिन की गर्भवती बताया। शिकायतकर्ता ने जब इस मामले में उन्हें 16 जुलाई 2018 को लीगल नोटिस दिया तो लेकिन आरोपितों ने उसकी अनदेखी कर दी। इसके बाद आरोपितों ने उन्हें शिकायत का अंजाम भुगतने की शिकायत दी। पुलिस ने पत्‍नी सहित उसके परिवार पर केस दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.