Move to Jagran APP

जेल जाने के बाद भी बाज नहीं आया दुष्‍कर्म का आरोपित, जमानत पर आकर पीडि़ता से की छेड़छाड़ Panipat News

जींद में जमानत पर बाहर आया दुष्कर्मी का आरोपित ने लड़की से अश्लील हरकत की। आरोपित के खिलाफ पीडि़ता के स्वजनों ने कार्रवाई की मांग की है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 02:07 PM (IST)
जेल जाने के बाद भी बाज नहीं आया दुष्‍कर्म का आरोपित, जमानत पर आकर पीडि़ता से की छेड़छाड़ Panipat News
जेल जाने के बाद भी बाज नहीं आया दुष्‍कर्म का आरोपित, जमानत पर आकर पीडि़ता से की छेड़छाड़ Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। नरवाना के गढ़ी थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपित ने जमानत पर आने के बाद भी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना नहीं छोड़ा। इससे आहत पीडि़त परिवार ने डीएसपी से मुलाकात की। 

loksabha election banner

25 अगस्त 2019 को एक युवक द्वारा समोसे में नशीला पदार्थ देने के बाद बेहोश होने पर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया था। इसमें लड़की की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आरोपित ने बाद में हाईकोर्ट से जमानत ले ली और बाहर आ गया। बाहर आने के बाद आरोपित युवक सलिंद्र ने उसी लड़की के साथ अश्लील हरकतें की और उसे जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग ने अपनी मां को बताया तो उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत दी। 

सलिंद्र के खिलाफ 31 जनवरी को भी रास्ता रोककर अश्लील हरकतें करने, जान से मारने की धमकी देने व 12 पॉस्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया जा चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं किया है। शुक्रवार को फिर से पीडि़त पक्ष के लोग डीएसपी से मिले और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की। पीडि़ता की मां ने आरोपित युवक के खिलाफ कारवाई करने की शिकायत डीजीपी, पंचकूला को भी दी है, ताकि वह सुख से गांव में रह सकें। डीएसपी जगत ङ्क्षसह ने बताया कि पीडि़ता के परिवार के लोगों को कार्यालय में बुलाया था। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में दोषी साबित होने पर आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। 

इधर, पिस्तौल की नोक पर कुकर्म के दो आरोपित गिरफ्तार

रेलवे रोड से एक युवक का अपहरण कर पिस्तौल की नोक पर उसका कुकर्म करने, नकदी व मोबाइल छीनने के मामले में सीआइए स्टाफ ने दो आरोपितों गांव दनौदा कलां वासी प्रवीण उर्फ मीनू, मुलकराज उर्फ मुलका उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया। शहर की एक कालोनी के एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 2 फरवरी को रेलवे रोड से दो लड़कों ने उसका बाइक पर अपहरण कर लिया था और पिस्तौल की नोक पर उसको गांव दनौदा के खेतों में ले गये थे, जहां उसका शराब पीकर बारी-बारी से उसके साथ कुकर्म किया गया था और डंडों से मारपीट की गई थी। इसके बाद उसे डरा-धमकाकर जबरदस्ती मोबाइल व उकलाना ले जाकर एटीएम से 15 हजार रुपये निकलवाकर दनौदा के पास छोड़ फरार हो गए। सीआइए इंचार्ज अनिल कुमार के नेतृत्व में टीम ने सीसीटीवी फुटेज चेक की और जांच में मीनू और मोनू का नाम सामने आया, जिन्हें दनौदा कलां से गिरफ्तार कर लिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.