Move to Jagran APP

मूनक रोड पर हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा, चालक की मौत

करनाल के मूनक रोड पर अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। इससे चालक की मौत हो गई। हादसे में चालक का शव ट्रक मे ही फंस गया। क्रेन से शव को निकाला गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 12:58 PM (IST)
मूनक रोड पर हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा, चालक की मौत

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया। ट्रक में चावल भरे हुए थे। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। आगे का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त होने की वजह से चालक का शव उसमें फंस गया। क्रेन से ट्रक के आगे के हिस्‍से को हटाने के बाद ही चालक का शव निकाला जा सका। 

loksabha election banner

चावल से भरा एक ट्रक गांव मूनक के पास शनिवार अल सुबह पलट गया। इससे चालक की दर्दनाक मौत हो गई। गांव कुछपुरा वासी करीब 30 वर्षीय शीशन निसिंग से चावल का ट्रक लेकर दिल्ली के लिए अल सुबह रवाना हुआ था। 

करीब ढाई बजे ट्रक जब गांव मूनक स्थित सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस के पास पहुंचा तो अचानक ही अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में पलट गया। इसमें चालक भी ट्रक के बीच फंस गया। राहगीर वहां से गुजरने लगे तो उन्होंने पलटे ट्रक को देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कराया तो शव निकाला जा सका। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं आशंका जताई जा रही है कि हादसा चालक को नींद की झपकी आने से हुआ है। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

इधर, निसिंग में भी युवक हादसे का शिकार

निसिंग में भी एक युवक हादसे का शिकार हो गया। सुबह युवक का शव निर्माणाधीन पुलिया के पास मिला जबकि उसके पास ही उसकी बाइक भी पड़ी मिली। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है जबकि चर्चा है कि वह करनाल के हांसी रोड का रहने वाला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक शुक्रवार को दिन भी वहां से गुजरता हुआ कई बार देखा गया। पुलिस युवक की शिनाख्त व घटना की जांच में लगी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.