जागरण संवाददाता, यमुनानगर। कलानौर पंचकूला नेशनल हाईवे पर एक बार फिर हादसा हो गया। तेज गति से आ रहे ट्रक ने करेड़ा खुर्द चौक पर बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। ट्रक 40 वर्षीय महिला आबिदा को कुचलते हुए निकल गया। उसकी मौत हो गई। सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के अंबेहटा निवासी शहजाद इस समय कुरुक्षेत्र के शाहबाद में रहते हैं। यहीं पर वह कपड़ों पर प्रेस करने का कार्य करते हैं। मंगलवार की शाम को वह बाइक पर अपने बेटे 13 वर्षीय अरमान व 40 वर्षीय पत्नी आबिदा के साथ गांव में लौट रहे थे। जब वह नेशनल हाईवे पर करेड़ा खुर्द चौक के पास पहुंचे, तभी जठलाना की ओर से तेज गति से ट्रक आया और उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गई और वह पत्नी व बेटे सहित सड़क पर जा गिरा। इस दौरान पत्नी आबिदा सड़क पर जा गिरी।

ट्रक का पहिया उसे कुचलता हुआ निकल गया। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक फरार हो गया। राहगीरों की मदद से शहजाद ने पत्नी को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, गांव कैल में हादसा

उधर, सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव कैल में भी हादसा हो गया। जिसमें गांव के ही 40 वर्षीय रमेश की मौत हो गई। कैल निवासी चरण सिंह ने बताया कि गांव का ही रमेश सड़क पार कर दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गया था। तभी तेज गति से एक स्विफ्ट कार आई। जिसने रमेश को सीधे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रमेश उछलकर सड़क पर जा गिरा। इस दौरान कार उसे को चलते हुए निकल गई। हादसे के बाद आरोपी चालक कार लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायल रमेश को अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में सदर जगाधरी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट