पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी चार साल की बेटी और पति घायल हो गए। अस्पताल में भर्ती दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। हादसा देर शाम कार की टक्कर लगने से हुआ, जिसके बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने हादसे के बाद केस दर्ज करने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

घटनाक्रम सोमवार की रात का बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार गांव पधाना वासी रवि कुमार ने बताया कि वह अपनी 28 वर्षीय पत्नी सोनिया व चार वर्षीय बेटी युविका को बाइक पर लेकर अपनी रिश्तेदारी गांव फरल जिला कैथल जा रहा था। रात तकरीबन सवा आठ बजे वे राहड़ा-बाकल रोड से जा रहे थे तो इसी बीच उन्होंने शौच करने के लिए बाइक रोक ली। जब वे दोबारा चलने ही वाले थे कि, अचानक खड़ी बाइक के साथ उन तीनों को एक दिशा से आ रही एक बेहद तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपित कार चालक कुछ देर रुका, लेकिन देखते ही देखते जब मौके पर राहगीर एकत्रित होने लगे तो वह मौके का फायदा उठा फरार हो गया।

वहीं राहगीरों ने उन्हें असंध के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोनिया को मृत घोषित कर दिया जबकि पिता-पुत्री को उपचार के लिए दाखिल कर लिया। फिलहाल अस्पताल में भर्ती दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। पुलिस ने मंगलवार सुबह मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया जबकि उनकी ओर से दी गई शिकायत के आधार पर आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश भी शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस