जागरण संवाददाता, पानीपत: न्यू हाउसिग बोर्ड कॉलोनी निवासी युवक बाइक समेत वार्ड नंबर 10 में खुले नाले में गिर गया। आसपास के लोगों ने बेहोश हो चुके युवक को लहूलुहान हालत में पहले बत्रा और फिर हैदराबादी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों अस्पताल से जवाब मिलने के बाद घायल को अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल के माथे और सिर में 45 टांके आए हैं।

न्यू हाउसिग बोर्ड कॉलोनी का वरुण सहगल गंगापुरी रोड स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। बीते बुधवार रात को वरुण बाइक से फैक्ट्री से लौट रहा था। वार्ड-10 स्थित अहुजा स्वीट्स के सामने पहुंचा तो खुले नाले में बाइक समेत समा गया। नाला खुला होने के साथ पानी से भरा था। इस कारण वरुण नाले को नहीं देख पाया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने वरुण को लहुलूहान हालत में बाहर निकाला। तब तक वह बेहोश हो चुका था।

वरुण के भाई अंकुर सहगल ने बताया कि वहां से गुजर रहे वरुण के एक दोस्त ने उसे पहले बत्रा और फिर हैदराबादी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पट्टी करने के बाद वहां से उसे अग्रसेन अस्पताल में रेफर किया। तब तक सभी इसे वाहनों की टक्कर मान रहे थे। अगली सुबह होश आने और पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद नाले में गिरने की जानकारी मिली।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस