Move to Jagran APP

शिक्षिका ने रसूखदार और नेताओं से बताई जान पहचान, क्‍लर्क की नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगा Panipat News

एमसीडी में क्लर्क की नौकरी का झांसा देकर शिक्षिका ने ठगी की। पीडि़त गौरव ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। आरोप है कि शिक्षिका झूठे केस में फंसा जेल में डलवाने की धमकी दे रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 05:49 PM (IST)
शिक्षिका ने रसूखदार और नेताओं से बताई जान पहचान, क्‍लर्क की नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगा Panipat News
शिक्षिका ने रसूखदार और नेताओं से बताई जान पहचान, क्‍लर्क की नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगा Panipat News

पानीपत, जेएनएन।  आठ मरला के गौरव पाहवा ने एमसीडी में क्लर्क लगवाने का झांसा दे चार लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए एक कॉलेज की प्रोफेसर, उसके पति, दिल्ली के कथित भाजपा नेता और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीडि़त युवक का आरोप है कि प्रोफेसर ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। वहीं महिला प्रोफेसर ने आरोप बेबुनियाद बताए हैं। 

loksabha election banner

आठ मरला के गौरव पाहवा बीए पास है। पुलिस को शिकायत दी कि 10 नवंबर 2017 को कॉलेज लेक्चरर सविता पुनिया ने दिल्ली के मुनिरका के पवन टोकस से मिलवाया। बताया कि पवन भाजपा का नेता है और रसूखदार हैं। वे उसे एमसीडी में क्लर्क की नौकरी लगवा देगा। पवन ने नौकरी की एवज में चार लाख रुपये मांगे। 1.50 लाख रुपये सविता पुनिया को दे दिए। बाकि रुपये खातों में ट्रांसफर करने को कहा। उसने 14, 17 नवंबर, 12 दिसंबर 2017, 16 अप्रैल 20 जुलाई 2018 को पवन टोकस व उसकी पत्नी आरती टोक्स के खाते में 256960 रुपये डलवा दिए। वह आरोपितों को कुल 4,06,960 रुपये दे चुका है। अब तक उसे नौकरी नहीं मिली है। गौरव पाहवा ने आरोप लगाया कि इस ठगी में सविता का पति भी शामिल है। 

गौरव बेबुनियाद आरोप लगा रहा

शिक्षिका सविता पुनिया ने कहा कि गौरव उनका छात्र नहीं था। गौरव से नौकरी लगवाने के लिए रुपये नहीं लिये है। न ही वह उसे पवन टोकस नामक व्यक्ति के पास नौकरी लगवाने के लिए ले गई थी। गौरव और एक पूर्व पार्षद ने उसे प्रताडि़त किया है। उसके खिलाफ पहले आठ मरला चौकी में भी शिकायत दी थी। तब भी वह चौकी में जाकर अपना पक्ष रख आई थी। 

मामले में चार आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

राजबीर, शहर थाना प्रभारी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.