संस, मतलौडा-थर्मल : पड़ोसन किशोरी की प्रेमी से बात कराने के बहाने गहने ठगने वाली महिला को उरलाना चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित महिला को शुक्रवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

चौकी इंचार्ज एसआइ रामनिवास ने बताया कि चौकी क्षेत्र के एक गांव की किशोरी की बहन की ससुराल में एक युवक से बात होती थी। किशोरी अक्सर पड़ोसन भाभी के घर जाकर फोन पर बात करती थी। दोनों की शादी कराने का झांसा दे पड़ोसन ने किशोरी को बहका लिया। उसने किशोरी से घर से सोने के जेवरात चोरी कराकर अपने पास रखने शुरू कर दिए। दो माह में भी शादी नहीं होने पर किशोरी ने भाभी से जेवरात वापस मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई। किशोरी ने मां को सारी बात बताई तो पड़ोसन महिला ने जेवरात लौटाने से इन्कार कर दिया। थाना मतलौडा पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था।

तीन लाख के जेवर बरामद

केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित महिला से पूछताछ की तो वह जेवरात लेने की बात सिरे से नकारती रही। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपित महिला की निशानदेही पर तीन लाख रुपये के जेवरात बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित महिला को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021