अंबाला, जागरण संवाददाता। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने जम्‍मू-कश्‍मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर हमला किया है।  विज ने कहा है कि महबूबा मुफ्ती के डीएनए में गड़बड़ी है। उन्‍होंने (महबूबा मुफ्ती ) साबित किया है कि वह कितनी भारतीय है।  इसके साथ ही उन्‍होंंने टी-20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान की जीत पर भारत में कुछ जगहों पर जश्‍न मनाने वालोंंको भी आड़ेहाथ लिया है। अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसे लोगों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता है। देशवासियों को ऐसे लोगों से संभलकर रहने की जरूरत है। 

बता दें कि कश्‍मीर में टी-20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम पर पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम की जीत पर जश्‍न मनाए गए थे और पटाखे चलाए गए थे। इसकी आलोचना हुई तो महबूबा मुफ्ती ने जश्‍न मनाने वालों का खुल कर पक्ष लिया। इसके बाद वह देशभर में निशाने पर आ गईं।    

कहा, देश के गद्दार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने देशवासियों को आगाह करते हुए कहा है कि देश मे छुपे हुए गद्दारों से संभल कर रहने की जरूरत है। विज ने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्‍ड कप का मैच जीतने पर भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। अपने घर में गद्दार छिपे हुए हैं।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

विज के ट्वीट का समर्थन करते हुए लोगों ने भी जश्‍न मनाने वालों पर जमकर भड़ास निकाली। लोगों ने कमेट्स किए कि ऐसे लोगों देश के नहीं हो सकते हैं। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान होनी चाहिए और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

दरअसल, 24 अक्‍टूबर को भारत पाकिस्‍तान का टी-20 वर्ल्‍ड कप का मैच था। पाकिस्‍तान ने यह मैच दस विकेट से जीत लिया था। इसके बाद भारत में कुछ जगहों पर पाकिस्‍तान के जीत पर लोगों ने जश्‍न मनाते हुए पटाखे फोड़े थे।

पीडीएफ प्रमुख महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर भी विज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती का डीएनए खराब है। बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने 25 अक्‍टूबर को ट्वीट करके कहा था कि पाकिस्‍तान की जीत पर जश्‍न मनाने के लिए कश्‍मीरियों के खिलाफ इतना गुस्‍सा क्‍यों? कहा कि आइए, इसे विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।

Edited By: Anurag Shukla