अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला शहर के जंडली से राहुल को कुछ लोग गाड़ी में डालकर ले गये और पास ही खड़े जूस वाले ने गाड़ी का नंबर नोट कर स्वजनों को दे दिया। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि राहुल को पंजाब की फतेहगढ़ साहिब पुलिस उठाकर ले गई है।

नशा के लिए प्रयोग होने वाले इंजेक्शन की तस्करी में पंजाब पुलिस ने 16 सितंबर 2021 को एक केस दर्ज किया था। इसी मामले में तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। अब शहर के सेक्टर-9 थाना में दर्ज अपहरण के मुकदमे को रद किया जाएगा।

हुआ यूं कि 16 सितंबर को पंजाब पुलिस ने नशा के लिए प्रयोग होने वाले इंजेक्शन की तस्करी में भगवंत को बस्सी रोड से गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि पूछताछ में आरोपित ने राहुल का नाम भी लिया। इसी आधार पर पंजाब पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस मामले में पंजाब पुलिस के अधिकारी कुछ भी टिप्पणी करने से इन्कार कर रहे हैं, जबकि पंजाब पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेने की जानकारी सेक्टर-9 थाना पुलिस को दे दी है। इसी आधार पर अंबाला पुलिस अपहरण का केस रद करेगी।

पत्नी ने दर्ज कराया अपहरण का केस

सेक्टर-9 थाना में दी शिकायत पर में महिला हरप्रीत कौर ने बताया कि पति राहुल गांव जंडली में शराब के ठेका के सामने मीट की दुकान करता है। जो दुकान के पास जागरण होने के कारण दुकान बंद थी। ऐसे में राहुल घर से सामान लेने के लिए कह कर गया था, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आया तो ङ्क्षचता होने लगी यहां तक उसका फोन भी बंद मिला। जब अपने तौर पर पता किया तो दुकान के पास ही अंडे की रेहड़ी लगाने वाले राकेश ने बताया कि राहुल को कर्ण की कार में जाते हुए देखा। इसमें दो अन्य और लड़के भी थे। पता किया तो हाकम खान जूस वाले ने बताया है कि उसकी दुकान के पास दो लड़के आए थे इसी दौरान राहुल भी वहां आ गया। ऐसे में एक कार आकर रुकी थी दो और लड़के थे जिन्होंने राहुल को जबरदस्ती कार में बैठा लिया। इसके बाद पत्नी ने अन्य स्वजनों के इसके बारे में पता किया और राहुल की तलाश की मगर नहीं मिला। बाद में परेशान होकर थाना में शिकायत देकर अपहरण का केस दर्ज करवाया।

Edited By: Anurag Shukla