Move to Jagran APP

इंसार बाजार में घर में चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

मां व बेटी दूसरी कमरे में टीवी देख रहे थे। पत्नी दवा लेने अस्पताल गई थी। किसी ने घर से दो अंगूठी दो टाप्स अन्य जेवर और 50 हजार रुपये चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:39 PM (IST)
इंसार बाजार में घर में चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : घर में चोरी करने के आरोपित महाजन गली के सतनाम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से चोरी की दो कुंडल, दो अंगूठी, दो बाली सहित सात ग्राम सोना बरामद किया गया। आरोपित सतनाम को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

इंसार बाजार में किराये पर रहने वाले जसविद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पंजाब में किसी काम से गया था। घर पर पत्नी थी। पत्नी की तबीयत खराब थी। 20 फरवरी को रात 11 से 11:30 बजे सतनाम घर पर आया और मां के कमरे की कुंडी लगा दी। मां व बेटी दूसरी कमरे में टीवी देख रहे थे। पत्नी दवा लेने अस्पताल गई थी। किसी ने घर से दो अंगूठी, दो टाप्स, अन्य जेवर और 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। पत्नी ने सूचना दी कि सतनाम ने घर में चोरी कर ली है। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

साइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : साइकिल चोरी के आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के मिथली गांव के टिकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपित से चोरी की साइकिल बरामद की जाएगी।

एनएफएल (नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड) टाउनशिप के राम सिंह लाठर ने पुलिस को शिकायत दी कि 22 फरवरी को घर के सामने से उसकी साइकिल चोरी कर ली गई। इसी तरह से 21 फरवरी की रात को पड़ोसी राजकुमार शर्मा और गजेंद्र पांडेय के मकान के सामने से भी साइकिल चोरी कर ली थी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

लाइनमैन के साथ मारपीट का एक और आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : लाइनमैन और सहायक लाइनमैन के साथ मारपीट के आरोपित गढ़सरनाई गांव के सुखबीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित सुखबीर ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सब अर्बन के एसडीओ ने पुलिस को शिकायत दी कि गढ़सरनाई गांव के सुखबीर ने बिल के 33256 रुपये नहीं भरे थे। एलएम रिकी और एएलएम राजेंद्र कुमार सुखबीर का मीटर उतारने के लिए गए थे। सुखबीर ने भाई पवन के साथ मिलकर दोनों के साथ मारपीट की थी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। इस मामले में पुलिस आरोपित पवन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

चार किलो गांजापत्ती सहित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : एंटी नारकोटिक्स सैल ने सेक्टर-29 फ्लोरा चौक से सेक्टर-25 झुग्गी में रहने वाले महावीर को काबू किया। उसके कब्जे से चार किलो 600 ग्राम गांजापत्ती बरामद की गई। आरोपित ने पुलिस को बताया कि वे गांजापत्ती सेक्टर-25 में झुग्गी में रहने वाले हरिराम से खरीद कर लाया था। आरोपित महावीर को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपित से फरार आरोपित हरिराम के ठिकानों का पता लगाया जाएगा।

पराली के नीचे छिपा रखी थी अवैध शराब, गिरफ्तार

संसू, इसराना : इसराना थाना पुलिस ने परढ़ाना-ज्वारा रोड पर ट्यूबवेल के कोठड़े (कमरे) में अवैध शराब रखकर बेचने के आरोपित जींद के गांगोली गांव के वीरेंद्र को गिरफ्तार किया। आरोपित ने कोठड़े के पास पड़ी पराली की नीचे अवध शराब छिपा रखी थी। देसी व अंग्रेजी की 51 बोतल शराब बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.