Move to Jagran APP

पहले फोन कर दोस्त को दी धमकी फिर पीठ में चाकू घोंप दिया

सभी ने गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू कर दी। नवीन ने चाकू से उसकी पीठ पर वार किए। अन्य लड़कों ने म्यान सहित तलवार उसके सिर पर मारी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:25 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:25 AM (IST)
पहले फोन कर दोस्त को दी धमकी फिर पीठ में चाकू घोंप दिया
पहले फोन कर दोस्त को दी धमकी फिर पीठ में चाकू घोंप दिया

जागरण संवाददाता, पानीपत : किशनपुरा में दोस्त को पहले फोन कर धमकी दी और फिर दोस्तों के संग मिलकर युवक की पीठ में चाकू घोंप दिया। आरोपितों ने तलवार से भी हमला किया। घटना सोमवार रात 9:30 बजे की है।

loksabha election banner

किशनपुरा के मनीष ने बताया कि वह मजदूरी करता है। कुछ दिन पहले उसकी सौंधापुर गांव के दोस्त नवीन कश्यप से कहासुनी हो गई थी। गत रात्रि 8:30 बजे नवीन ने फोन करके उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने बातों पर ध्यान नहीं दिया। गंभीरता से नहीं लिया। एक घंटे बाद वह अपने दोस्त विश्वजीत, प्रिस और निपूर के साथ किशनपुरा में खेड़ा चौक पर खड़ा था। तभी नवीन, सूचा, पंकू, संदीप सैनी तीन-चार अन्य लड़कों के साथ बाइकों से आए। सभी ने गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू कर दी। नवीन ने चाकू से उसकी पीठ पर वार किए। अन्य लड़कों ने म्यान सहित तलवार उसके सिर पर मारी। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस बारे में किशनपुरा चौकी प्रभारी सुभाष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवती की मौत

जासं, समालखा : मनाना गांव के सामने डाउन ट्रैक पर मालगाड़ी की चपेट में आने से मनाना गांव की 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। मां और भाई ने शव की पहचान महिमा पुत्री सूरजभान के रूप में की। जीआरपी चौकी प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि युवती जलावन लाने के लिए ट्रैक पार कर रही थी। इसी दौरान दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.