Move to Jagran APP

अपहरणकर्ताओं ने जमींदार से मांगी एक करोड़ की फिरौती, फिर हुआ कुछ ऐसा 20 लाख पर छोड़ा Panipat News

मॉडल टाउन के जमींदार नरेश अघी से एक करोड़ की फिरौती मांगी। बाद में उन्होंने 20 लाख रुपये लेकर छोड़ दिया। बदनाशों ने अघी को फ्लैट में बंधकर बनाकर रखा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 12:44 PM (IST)
अपहरणकर्ताओं ने जमींदार से मांगी एक करोड़ की फिरौती, फिर हुआ कुछ ऐसा 20 लाख पर छोड़ा Panipat News
अपहरणकर्ताओं ने जमींदार से मांगी एक करोड़ की फिरौती, फिर हुआ कुछ ऐसा 20 लाख पर छोड़ा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पांच हथियारबंद बदमाशों ने मॉडल टाउन के जमींदार नरेश अघी के अपहरण और फिरौती का मामला सामने आया है। उन्हें एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। बदमाशों ने उनसे एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। अघी ने कहा कि उनकी हैसियत इतने रुपये देने की नहीं है। बदमाश ने थप्पड़ मारकर कहा कि इतनी बड़ी रेंजरोवर गाड़ी में घूमते हो। अघी ने कहा कि गाड़ी उसके नाम नहीं है। फिर बदमाशों ने पैर व मुंह पर मारना शुरू कर दिया और 20 लाख रुपये लेकर छोड़ देने पर राजी हुए। 

loksabha election banner

बदमाशों ने अघी की इतनी पिटाई की उनकी आंखें सूज गईं और दिखाई नहीं दे रहा था। घुटनों पर चोट होने से ठीक से चला भी नहीं जा रहा है। परिजनों ने उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज कराया और रविवार शाम को घर लेकर आए। इस वारदात से नरेश अघी के इकलौते बेटे सुप्रीम कोर्ट में प्रेक्टिस कर रहे एडवोकेट चिराग व पत्नी सुनीता परेशान हैं। वे मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। एसपी सुमित कुमार ने इस मामले की जांच सीआइए-1 को सौंपी दी है। सीआइए-1 ने रविवार को सौदापुर  शराब के ठेके से लेकर फिरौती देने वाले स्थल का मुआयना किया।  

 panipat

नरेश अघी।

ये है मामला
अघी ने बताया कि सौदापुर के पास उसका फार्म हाउस है। वहीं पर शुक्रवार रात को धान की रोपाई चल रही है। 8:15 बजे नौकर ने कॉल कर बताया कि ट्रैक्टर खराब हो गया है। नूरवाला से मिस्त्री बुलाकर वह घर से रेंज रोवर गाड़ी लेकर पत्नी सुनीता से यह कहकर खेत के लिए चला कि एक घंटे में लौट आएगा। सौदापुर के पास शराब के ठेके के पास अंधेरे में उनकी गाड़ी के सामने आइ-20 अड़ा दी। हथियारबंद दो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। उसने शोर मचाया और दोनों के चुंगल से छूट गया। कोई मदद के लिए नहीं आया। फिर गाड़ी से उतर कर तीन बदमाशों ने उसके मुंह पर घुसे मारे और उसके आंखों व मुंह पर गमछा बांध दिया। हाथ रुमाल से बांधकर उसे गाड़ी की पीछे की सीट के पास नीचे डाल दिया। बदमाशों ने उसकी आंख पर बंधा गमछा खोला तो वह एक फ्लैट में था। वहां पर उसे काफी देर तक पीटा। इसके बाद बदमाशों ने बेटे चिराग से बात की और 20 लाख रुपये सुनसान जगह पर रखवा लिए। बेटे ने पूछा कि पापा कहां है। बदमाशों ने कहा कि डांट वरी यू टर्न गो बैक। वहीं पर आपके पाप मिलेंगे। इसके बाद बदमाश शनिवार सुबह उसे मोबाइल फोन, गाड़ी व चाबी देकर भाग गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.