Move to Jagran APP

15 दिन पहले पुलिसकर्मी के भाई से कहा था जान से मार देंगे, फ‍िर वही हुआ जिसका डर था Panipat News

खानपुर वासी एक पुलिसकर्मी के भाई को लेन-देन के मामले में 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी। सुबह उसका शव गांव की मुख्य सड़क किनारे मिला।

By Edited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 08:41 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 11:01 AM (IST)
15 दिन पहले पुलिसकर्मी के भाई से कहा था जान से मार देंगे, फ‍िर वही हुआ जिसका डर था Panipat News
15 दिन पहले पुलिसकर्मी के भाई से कहा था जान से मार देंगे, फ‍िर वही हुआ जिसका डर था Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। इंद्री के खानपुर निवासी एक पुलिसकर्मी के भाई को लेन-देन के मामले में 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी। सुबह गांव की मुख्‍य सड़क पर उसका शव मिला। परिजन मौके पर पहुंचे। हत्‍या से परिजनों में रोष था। उन्‍होंने करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर गांव के बस अड्डे पर ही शव रखकर जाम लगा दिया। डीएसपी रणधीर सिंह पहुंचे और उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपित जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे। 

loksabha election banner

सुबह ग्रामीणों ने गांव की मुख्य सड़क की साइड में एक व्यक्ति का शव देखा। उससे कुछ दूरी पर एक मोबाइल, चप्पल और एक गाड़ी की नेम प्लेट पड़ी थी। मृतक की पहचान गांववासी ही निवासी अजय के रूप में हुई। पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी रणधीर सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। लोगों ने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीएसपी ने मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेजा। 

रात को घर से बुला ले गए थे हत्‍यारे
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि रात को घर से बुलाकर कुछ लोगों ने अजय को मौत के घाट उतारा है। खानपुर निवासी सोहनलाल ने पुलिस को बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है और उसका बड़ा बेटा पुलिस विभाग पंचकूला में गनमैन के तौर पर तैनात है। बीती रात छोटे लड़के अजय को कुछ लोग आवाज लगाकर घर से बाहर बुलाकर ले गए और वे लोग आपस बातचीत करते हुए दूर चले गए। अजय के मोबाइल पर कॉल की, लेकिन उसका फोन बंद था। 

पैसे के लेनदेन में हुआ था झगड़ा
शुक्रवार की सुबह पांच बजे पता लगा कि अजय का शव बस अड्डा के समीप पड़ा है। उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान मिले। शव के पास गाड़ी के टायरों के निशान और नंबर प्लेट पड़ी थी और कुछ दूरी पर लोअर, चप्पल और मोबाइल मिले। उन्होंने कहा कि 15 दिन पहले कुछ लोगों ने अजय के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा किया था और उसको जान से मारने की धमकी भी दी थी। कई लोगों ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अजय को मौत के घाट उतारा है। 

हत्या के आरोप में आठ लोगों पर मामला दर्ज 
डीएसपी डीएसपी रणधीर सिंह ने कहा कि अजय की हत्या के आरोप में शिकायत के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.