Move to Jagran APP

सिरसा और पंचकूला की 12 महिलाएं एन्हांसमेंट के विरोध में अनशन पर बैठी

पानीपत में एन्हांसमेंट के विरोध में ऑल हरियाणा सेक्टर्स रेजिडेंशियल वेलफेयर का अनशन छठे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 08:18 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 08:18 AM (IST)
सिरसा और पंचकूला की 12 महिलाएं एन्हांसमेंट के विरोध में अनशन पर बैठी
सिरसा और पंचकूला की 12 महिलाएं एन्हांसमेंट के विरोध में अनशन पर बैठी

जागरण संवाददाता, पानीपत : एन्हांसमेंट के विरोध में ऑल हरियाणा सेक्टर्स रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के आह्वान पर अनिश्चितकालीन धरना छठे दिन भी जारी रहा। पहली बार पंचकूला और सिरसा की 12 महिलाएं अनशन पर बैठीं। सेक्टरवासियों ने सरकार के बातचीत के लिए आगे न आने पर बच्चों समेत सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को क्रमिक अनशन की अध्यक्षता डायर्स एसोसिएशन के प्रधान भीम राणा और संचालन जिला संयोजक बलजीत ¨सह ने की। प्रदेश संयोजक यशवीर मलिक ने कहा कि सरकार सेक्टरवासियों को डरा धमका कर एन्हांसमेंट का खेल खेल रही है। सरकार लोकतांत्रिक तरीके तहत समय रहते सेक्टरवासियों की मांगों को लागू नहीं करती है तो वे अनशन को उग्र करने का मजबूर होंगे। चार जून को धरने को उग्र करने की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

पानीपत के सेक्टर-24 आरडब्ल्यूए के प्रधान सतीश गुप्ता ने कहा कि सरकार और प्राधिकरण हाई कोर्ट में किसी तरह का जवाब नहीं दे रहे। सेक्टरवासियों के साथ धोखा किया जा रहा है। इस मौके पर दिनेश बंसल, बृजेश गर्ग, जतिन गुप्ता, अमन ¨सगला, इंद्र ¨सह, राजेंद्र ¨सह और राममेहर मौजूद रहे।

---------

ये महिलाएं बैठीं अनशन पर

अनशन पर बैठने वाली महिलाओं में छिन्दर कौर, कुमारी सोनू, मंजू रानी, राज शर्मा, गुरमीत कौर, सुशीला रानी, सुख¨वदर कौर, कविता, प्रो. मनजीत कौर, रामभतेरी बाना और ¨प्रसिपल सतबंत कौर शामिल रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.