जेएनएन, पंचकूला। अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा है कि भजन गायक अनूप जलोटा की शिष्या नहीं, बल्कि गर्लफ्रेंड बनकर संगीत सीख रही हैं। राखी यहीं नहीं रुकीं। बोलीं, अनूप अब जसलीन को छोड़ चुके हैं और मुझे पकड़ चुके हैं। जो रिश्ता जसलीन और अनूप का था, वही हमारा होगा। अनूप जी हर तीन महीने में गर्लफ्रेंड चेंज करते रहते हैं।

सेक्टर-3 स्थित ताऊ देवी खेल स्टेडियम में सीडब्ल्यूई बिग फाइट को लेकर आयोजित रोड शो में हिस्सा लेने आई राखी ने कहा कि अब अनूप जलोटा मेरे साथ सारेगामापाधानीसा कर रहे हैं। अनूप जलोटा अब जसलीन को नहीं, बल्कि मुझे संगीत सिखा रहे हैं।

राखी ने कहा कि, बिग बॉस में अनूप ने कहा था कि अब राखी सावंत भी आ सकती है डांस सीखने। मैंने डांस कर लिया, मैं नेता बन गई, समाजसेवा कर ली और अब मुङो संगीतकार बनना है। अनूप से मैं दिलबर दिलबर गाना सीखना चाहूंगी। जलोटा कितने झूठे हैं कि कहते हैं कि मुझे पता नहीं था कि हमारे रिश्ते को यूं देखा जाएगा, जबकि अनूप तो खुद सलमान खान के सामने जसलीन का हाथ पकड़कर बड़े ठाठबाट से गए थे। डेट पर भी गए, किस भी किया था।

राखी का कहना है कि जसलीन के डैड भी मेरे फ्रेंड हैं। राखी ने कहा कि, बिग बॉस में मेरे फेवरेट श्रीसंत और जसलीन हैं। वहीं बिग बॉस की प्रतियोगी अर्शी खान ने कहा कि हरियाणा का प्रतियोगी रोमिल मास्टर माइंड है और अच्छा खेल रहा है। मैं श्रीसंत को भी स्पॉट कर रही हूं। मैं चंडीगढ़ से प्यार करती हूं और चंडीगढ़ में डांस के तड़के लगाउंगी। राखी ने कहा कि सीडब्ल्यूई बिग फाइट में मैं और अर्शी डांस का तड़का लगा देंगे।

ग्रेट खली ने किया रोड शो

ग्रेट खली ने कहा कि रोड शो लोगों को निमंत्रण देने के लिए आयोजित किया गया है। मैं चाहता हूं कि कोई भी इस इवेंट को मिस न करे। दो घंटे सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा और उसके बाद तीन घंटे की रेसलिंग होगी। भारत और विदेशी रेसलरों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। टिकट के दाम भी सामान्य रखे गए हैं। इस बीच विधायक ज्ञान चंद गुप्ता भी मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt