Move to Jagran APP

Panchkula News: कैश कलेक्शन कर लौट रहे कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 8.65 लाख लूटे

Panchkula news लुटेरों ने कैश कलेक्शन कर लौट रहे कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर चाकू से हमला कर लाखों रुपये लूट लिए। सूचना मिलते ही सेक्टर-14 पुलिस क्राइम ब्रांच और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

By Edited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:27 PM (IST)
Panchkula News: कैश कलेक्शन कर लौट रहे कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 8.65 लाख लूटे
Panchkula News: कैश कलेक्शन कर लौट रहे कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 8.65 लाख लूटे : जागरण

पंचकूला, जागरण संवाददाता: सेक्टर-16 के साथ लगते गांव बुढ़नपुर में सोमवार दोपहर लुटेरों ने कैश कलेक्शन कर लौट रहे कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान लूटेरे कर्मचारी से 8.65 लाख से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। एक दुकानदार ने आरोपितों का विरोध करने की कोशिश की, लेकिन लुटेरे उसे भी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

loksabha election banner

युवक को नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 पंचकूला में भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही सेक्टर-14 पुलिस, क्राइम ब्रांच और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। नयागांव निवासी लक्ष्मीनारायण एक कलेक्शन कंपनी में काम करता है। यह कंपनी मनी ट्रांसफर के रुपये इकट्ठे करती है।

शनिवार और रविवार की कलेक्शन करने के लिए लक्ष्मीनारायण मंगलवार को पंचकूला आया था। उसने लगभग 25 से 30 दुकानों से यह रुपये इकट्ठे किए थे। जब वह गांव बुढ़नपुर में अपनी बाइक पर एक मोबाइल की दुकान से रुपये लेकर बाहर निकला तो एक बाइक पर तीन युवक उसके पास आकर रुके, जिन्होंने लक्ष्मीनारायण से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। इस दौरान लुटेरों ने भागते हुए लक्ष्मी नारायण को पकड़ लिया और उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया।

लुटेरों ने चाकू से उसपर दो बार वार किए। आवाज सुनकर एक दुकानदार लक्की ने युवक को बचाने की कोशिश की तो लुटेरे उसे जान से मारने की धमकी देकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लक्की ने बताया कि आरोपितों की उम्र लगभग 25 से 30 साल की थी और वह आसपास की कालोनी के लग रहे थे। आरोपितों ने चेहरा ढका नहीं था, इसलिए उनकी जल्द पहचान हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.