Move to Jagran APP

हरियाणा के मंत्री विज ने कहा- राहुल गांधी को नानी के घर भी बुद्धि नहीं मिली

हरियाणा के वरिष्‍ठ मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 14 Jul 2017 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jul 2017 01:53 PM (IST)
हरियाणा के मंत्री विज ने कहा- राहुल गांधी  को नानी के घर भी बुद्धि नहीं मिली
हरियाणा के मंत्री विज ने कहा- राहुल गांधी को नानी के घर भी बुद्धि नहीं मिली

जेएनएन, चंडीगढ़।अक्‍सर अपने विवादित ट्वीट और बयान को लेकर चर्चाओं में रहनेवाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अब कांग्रेस उपाण्‍ध्‍यक्ष राहुल गांधी पर तीर छोड़ा है। उन्‍होंने शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला किया। विज ने कहा है कि राहुल गांधी दिमाग से बिल्कुल खाली हो गए हैं। राहुल नानी के घर गए थे लेकिन वहां जाकर भी उनका दिमाग ठीक नहीं हुआ।

loksabha election banner

विज अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर राहुल गांधी के बयान से नाराज हैं और इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ये ट्वीट किए हैं।

2h2 hours ago

Rahul Gandhi ka to naani ke ghar ja ke bhi dimaag theek nahi hua: Haryana minister Anil Vij



उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'राहुल गांधी का तो नानी के घर जाकर भी दिमाग ठीक नहीं हुआ।' विज यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने इसके बाद एक आैर ट्वीट किया और इसमें लिख कि ' हिंदुस्तान उम्मीद कर रहा था कि नानी के घर जाकर वह बुद्धि लेकर आएंगे लेकिन लगता है कि वहां से खाली हाथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: आस्था को नहीं डिगा सकते आतंकी हमले : शाहरुख खान

2h2 hours ago Replying to

Hindustan ummeed kar rha tha ki naani ghar jaayega buddhi le ke aayega, lekin lagta hai wahan se khaali haath aa gya: Anil Vij


अनिल विज ने कहा कि इस घटना से पूरा देश गुस्‍से में है और देशभर में लोग इसकी निंदा कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता इस पर भी राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस हमेशा की तरह आतंकवादी घटनाओं पर राजनीति कर रही है। कश्मीर में आतंकवाद की समस्या का कारण कांग्रेस ही है। विज ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को सारे देश के सामने हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मुरथल गैंगरेप केस की जांच से हाई कोर्ट नाखुश, दिए CBI को सौंपने के संकेत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.