Move to Jagran APP

यात्रियों को मिल सकती है राहत... चक्का जाम पर अड़े रोडवेज कर्मियों को मनाएगी सरकार

मांगों को लेकर 5 सितंबर को रोडवेज बसों का चक्का जाम करने की जिद पर अड़ी ज्वाइंट एक्शन कमेटी को हरियाणा सरकार ने वार्ता के लिए बुलाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 05:54 PM (IST)
यात्रियों को मिल सकती है राहत... चक्का जाम पर अड़े रोडवेज कर्मियों को मनाएगी सरकार
यात्रियों को मिल सकती है राहत... चक्का जाम पर अड़े रोडवेज कर्मियों को मनाएगी सरकार

जेएनएन, चंडीगढ़। मांगों को लेकर 5 सितंबर को रोडवेज बसों का चक्का जाम करने की जिद पर अड़ी ज्वाइंट एक्शन कमेटी को हरियाणा सरकार ने वार्ता के लिए बुलाया है। बैठक बुधवार को हरियाणा निवास में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार और कर्मचारी नेताओं के बीच होगी। कर्मचारी नेताओं ने सभी मांगें पूरी नहीं होने पर हड़ताल की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

पूर्व में हुए समझौते लागू नहीं होने और किलोमीटर स्कीम के तहत परिवहन विभाग में 720 बसों को कांट्रेक्ट पर चलाने के फैसले पर रोडवेज कर्मचारी भड़के हुए हैं। इसी मुद्दे को लेकर पिछली 7 अगस्त को हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने पूरे प्रदेश मेें बसों का चक्का जाम कर दिया था। अब ज्वाइंट एक्शन कमेटी 5 सितंबर को हड़ताल की तैयारी में जुटी है। 

हरियाणा रोडवेज वर्कर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी के पदाधिकारी बलवान सिंह दोदवा ने सरकार की पहल का स्वागत करते हुए कहा कि मंत्री और महकमे के अफसर खुला दिल करके वार्ता में आएं। रोडवेज कर्मचारी जनता को परेशान नहीं करना चाहते, लेकिन सरकार जानबूझकर कर्मचारियों को उकसाती रही है।

उन्होंने बताया कि ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने पूरे प्रदेश में गेट मीटिंग कर सभी रोडवेज कर्मचारियों को हड़ताल के लिए तैयार कर लिया है। अगर वार्ता में जनता व कर्मचारी विरोधी फैसलों को वापस नहीं लिया तो हड़ताल होने से कोई नहीं रोक सकता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.