Move to Jagran APP

लोगों में देश भक्ति की भावना पैदा करेगा 'शान-ए-भारत' अभियान

माइंड वेदा एचकेसीएल और बिफमा ने शान-ए-भारत अभियान की शुरुआत की जिसमें ट्राईसिटी के गायकों कवियों समाजसेवियों और गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 08:25 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 08:25 PM (IST)
लोगों में देश भक्ति की भावना पैदा करेगा 'शान-ए-भारत' अभियान

जासं, पंचकूला : माइंड वेदा, एचकेसीएल और बिफमा ने शान-ए-भारत अभियान की शुरुआत की, जिसमें ट्राईसिटी के गायकों, कवियों, समाजसेवियों और गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। माइंड वेदा के संस्थापक कंवल बिंदुसार ने बताया कि आजादी के इस पावन पर्व पर शुरू किए कार्यक्रम का मकसद समाज के सभी वर्गों को एकता के सूत्र में पिरोना है। 31 अगस्त तक ट्राईसिटी तथा अन्य शहरों में अलग अलग जगहों, पार्कों, स्कूल, कॉलेज, मार्केट आदि में आजादी के पर्व पर कार्यक्रम किए जाएंगे। टाउन पार्क में कार्यक्रम की शुरुआत माइंड वेदा एवं बिफमा के संस्थापक कंवल बिन्दुसार ने शान-ए-भारत की लांचिग से हुई। इस अवसर पर फोरा के चेयरमैन एवं सीनियर सिटीजन काउंसिल हरियाणा के महासचिव आरपी मल्होत्रा, हितेषी फाउंडेशन के चेयरमैन भरत हितैषी, मानसरोवर ट्रस्ट के चेयरमैन एचसी गुप्ता, आनन्द संगीत वाटिका पंचकूला के निदेशक विनोद जैदका एवं आयोजक बिन्दु जैदका, सुखविदर, लेखिका कृष्णा गोयल, तमन्ना शर्मा, माइंड वेदा के फिटनेस एक्सपर्ट धर्मजीत सिंह तथा माइंड वेदा की कोआर्डिनेटर नेहा शर्मा मौजूद रहे।

loksabha election banner

सुखविदर ने धरती सुनहरी अम्बर नीला, बंटी जी ने अब के बरस तुझे धरती की रानी, संगीता नागपाल ने 'ऐ मेरे वतन के लोगों, वीना सोफत, आर सी दास, केवल सरीन और नेहा ने कोरस में मेरा कर्मा तू मेरा धर्मा तू, विशाल शर्मा और दीपक शर्मा ने संदेशे आते हैं, सुखविदर और सतीश प्रजापति ने मेरा रंग दे बसंती चोला गीत गा कर सब को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में देशभक्तों को समर्पित एक कविता बाल कवयित्री हिमांगी शर्मा ने भी प्रस्तुत की जिसे श्रोताओं ने बेहद सराहा। उमंग अभिव्यक्ति मंच की संस्थापक एवं लेखिका नीलम त्रिखा और लेखिका कृष्णा गोयल ने एक एक कविता सुना कर श्रोताओं को देशभक्ति के लिए प्रेरित किया। अंत में माइंड गुरु कंवल बिंदुसार ने आने वाले कार्यक्रमों के बारे में बताया और सितम्बर माह में टैगोर में होने जा रहे फिनाले के बारे में भी बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.