जेएनएन, चंडीगढ़। अपनी रोहतक रैली को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। हुड्डा ने आज रैली को लेकर शरद पंवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेताओं से मुलाकात कर रैली की तैयारियों पर चर्चा की। वह आज पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बता दें, हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में महा परिवर्तन रैली कर रहे हैं। रैली के जरिये हुड्डा अपना शक्ति प्रदर्शन करने के साथ-साथ केंद्रीय नेतृत्व को भी संदेश देना चाहते हैं। हुड्डा समर्थक चाहते हैं कि चुनावी रण में उतरने से पहले हाईकमान हरियाणा के बारे में स्पष्ट फैसला ले। हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होंगे, लेकिन गुटों में बंटी कांग्रेस के पास चुनावी रण में उतरने की कोई स्पष्ट लाइन नहीं है।

हुड्डा समर्थकों की लड़ाई न केवल प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर है, बल्कि टिकट बांटने की पावर भी हुड्डा को दिए जाने की लड़ाई लड़ी जा रही है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुड्डा की महापरिवर्तन रैली पर कांग्रेस हाईकमान के साथ-साथ सत्तारूढ़ भाजपा, इनेलो, जजपा, बसपा और आम आदमी पार्टी की भी निगाह टिकी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021