Move to Jagran APP

नवजोत सिद्धू के इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर बरसे विज

हरियाणा के मंत्रर अनिल विज ने भारत में राष्‍ट्रीय शोक के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू के पाक में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की निंदा की है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 09:10 PM (IST)
नवजोत सिद्धू के इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर बरसे विज
नवजोत सिद्धू के इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर बरसे विज

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा के व‍रिष्‍ठ मंत्री अनिल विज ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजाेत सिंह सिद्धू पर कड़ा हमला किया है। उन्‍होंने सिद्धू की पाकिस्‍तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण के समारोह में शामिल होने के लिए कड़ी निंदा की है। उन्‍होंने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से जहां पूरा देश सदमे में है और सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए। देश में राजकीय शोक के बीच सिद्धू के पाकिस्तान जाकर साथी क्रिकेटर के जश्न में शामिल होने निंदनीय है। विज ने इसके लिए पंजाब सरकार से अपने मंत्री पर एक्शन लेने की मांग की है। 

loksabha election banner

ट्वीट कर पंजाब सरकार से की मंत्री के खिलाफ एक्शन लेने की मांग

ट्वीट के जरिये अनिल विज भाजपा के पूर्व साथी नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि एक तरफ पूरा देश राष्ट्रीय शोक में डूबा है तो दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जश्न मना रहे हैं। यह काफी शर्मनाक है।

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू।

विज ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पंचतत्व में लीन हो जाने पर सारा देश आज शोक में डूबा है। देश में राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मना रहे हैं। यह अति निंदनीय है और इसकी जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। विज ने कहा कि माना सिद्धू और इमरान खान की दोस्ती है, लेकिन क्या वह दोस्ती देश से बड़ी है। विज ने कहा कि पंजाब को सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान जाकर नवजोत सिंह सिद्धू को याद आए अटल, जानिए- क्या कहा

वाजपेयी की अंतिम यात्रा में अनुराग ठाकुर की सेल्फी

दूसरी ओर, भाजपा सांसद और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की एक सेल्फी पर भी सियासी बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो में संसद में भाजपा के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की अंतिम यात्रा में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। विभिन्न सियासी दलों के साथ भाजपा से जुड़े नेता भी इसकी निंदा की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.