Move to Jagran APP

एसपी ने दिए भड़काऊ पोस्ट डालने की जांच के आदेश

एसपी दीपक गहलावत ने पोस्ट डालने वालों तथा उसे शेयर करने वाले आरोपितों की शिनाख्त कर कार्रवाई करने को कहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:30 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:17 AM (IST)
एसपी ने दिए भड़काऊ पोस्ट डालने की जांच के आदेश
एसपी ने दिए भड़काऊ पोस्ट डालने की जांच के आदेश

जागरण संवाददाता, पलवल : पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। एसपी दीपक गहलावत ने पोस्ट डालने वालों तथा उसे शेयर करने वाले आरोपितों की शिनाख्त कर कार्रवाई करने को कहा है।

loksabha election banner

बता दें कि मंगलवार देर शाम से सोशल मीडिया पर एक बेबुनियाद व भड़काऊ पोस्ट शेयर की गई है। पोस्ट में लिखा गया कि ब्रेकिग न्यूज पलवल हरियाणा में जय श्री राम का नारा लगवाने पर युवक ने दो भगवाधारियों को गोली मार दी, दोनों की मौत। पोस्ट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किए तथा इसे शेयर भी किया गया, जबकि पलवल में ऐसी किसी भी प्रकार की घटना नहीं हुई। यह पोस्ट जब एसपी दीपक गहलावत के संज्ञान में आई तो उन्होंने जांच के आदेश दिए। एसपी ने बताया कि भड़काऊ पोस्ट की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। जांच में जिसकी भी संलिप्ता पाई जाएगी उन सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

----

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही किसी भी भड़काऊ पोस्टों पर ध्यान नहीं दें तथा इनकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस इनकी जांच करेगी और जिसकी भी संलिप्ता पाई जाएगी उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- दीपक गहलावत, एसपी पलवल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.