Move to Jagran APP

पत्थर से कुचल कर ली युवक की जान, मामला दर्ज

पलवल : शहर थाना क्षेत्र में दयानंद स्कूल पातली गेट के समीप एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपितों ने पत्थर या किसी भारी वस्तु से मृतक के सिर व चेहरे को भी कुचल दिया। पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। कपड़ों के आधार पर मृतक की शिनाख्त महिला ब्यूटी पार्लर में कार्य करने वाले 23 वर्षीय केशव के रुप में की गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 06:48 PM (IST)
पत्थर से कुचल कर ली युवक की जान, मामला दर्ज
पत्थर से कुचल कर ली युवक की जान, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर थाना क्षेत्र में दयानंद स्कूल पातली गेट के समीप एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपितों ने पत्थर या किसी भारी वस्तु से मृतक के सिर व चेहरे को भी कुचल दिया। पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। कपड़ों के आधार पर मृतक की शिनाख्त महिला ब्यूटी पार्लर में कार्य करने वाले 23 वर्षीय केशव के रुप में की गई। पुलिस ने मृतक के भाई हरीकिशन के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है व आरोपितों की शिनाख्त व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

loksabha election banner

इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी हरीकिशन ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका 23 वर्षीय भाई केशव न्यू कालोनी स्थित शी ब्यूटी पार्लर पर सैलून का कार्य करता था। मंगलवार होने के कारण पार्लर बंद था और केशव छुट्टी पर था। मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे केशव घर से मोटरसाइकिल लेकर निकला था लेकिन देर रात तक वापस नही आया।

पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि घर से निकलने के बाद केशव को एक बार शाम करीब साढ़े छह बजे व दूसरी बार रात करीब साढ़े नौ बजे एक अन्य युवक के साथ देखा गया था। बाद में हरीकिशन ने अपने भाई से फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन संपर्क नही पो पाया। बुधवार सुबह करीब छह बजे पड़ोस में रहने वाले भूपेंद्र ने मृतक के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। हरीकिशन के अनुसार केशव मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके सिर व मुंह पर पत्थरों या किसी भारी वस्तु की चोट मारी गई थी जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से क्षत-विक्षत था। परिजनों ने केशव की पहचान उसके कपड़ों के आधार पर की। केशव का मोबाइल भी गायब था और उसकी मोटरसाइकिल घर के बाहर गली के नुक्कड़ पर खड़ी मिली। मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जहां शव बरामद हुआ, वहां की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है तथा शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया जिनसे पुछताछ जारी है। पुलिस मामले की हर पहलु से जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारोपितों की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- अभिमन्यु लोहान, डीएसपी, पलवल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.