Move to Jagran APP

कार सवार बदमाशों ने की फाय¨रग, एक की मौत, एक घायल

पलवल : सदर थाना क्षेत्र के गांव दीघोट में रविवार की सुबह बस स्टैंड़ स्थित अपनी दुकान पर बैठे दो युवकों पर कार में आए आधा दर्जन युवकों ने फाय¨रग कर दी। गोलीबारी में दुकान पर बैठे सुनील व उनका चचेरा भाई पवन गंभीर रुप से जख्मी हो गए। फाय¨रग के बाद आरोपित कार सवार हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 07:33 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 07:33 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने की फाय¨रग, एक की मौत, एक घायल
कार सवार बदमाशों ने की फाय¨रग, एक की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, पलवल : सदर थाना क्षेत्र के गांव दीघोट में रविवार की सुबह बस स्टैंड स्थित अपनी दुकान पर बैठे दो युवकों पर कार में आए आधा दर्जन युवकों ने फाय¨रग कर दी। गोलीबारी में दुकान पर बैठे सुनील व उनका चचेरा भाई पवन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फाय¨रग के बाद आरोपित कार सवार हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

दोनों घायलों को फरीदाबाद के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने सुनील को मृत घोषित कर दिया तथा पवन को अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद पहले गांव में पहुंचकर मौके का मुआयना किया तथा बाद में फरीदाबाद अस्पताल में जाकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस मामले में घायल पवन के बयान पर जसबीर व दिनेश सहित छह-सात नामालूम लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने फरीदाबाद के बीके अस्पताल में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सदर थाना पुलिस को दिए बयान में घायल पवन ने कहा है कि सुनील उनका चचेरा भाई है। वे दोनों रविवार की सुबह बस अड्डा पर स्थित दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान एक कार आकर रुकी और उसमें से चार-पांच लोग नीचे उतरे तथा सुनील को गोली मार दी। गोली लगने से सुनील जमीन पर गिर पड़ा। जब पवन ने गोली चलाने वाले आरोपितों में से एक को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उसे भी गोली मार दी। गोली लगते ही पवन भी दूर जा गिरा और आरोपित कार में बैठकर फरार हो गए।

उधर, गोली चलने की आवाज सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए, परंतु तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला पुराने लडाई-झगड़े के कारण रंजिश का बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित जसवीर पर पहले भी रंगदारी मांगने, लूटपाट व हत्या के मामले चल रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मैं खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया था। शिकायत के आधार पर जसवीर व दिनेश सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है तथा जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

- कुलदीप ¨सह, सदर थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.