Move to Jagran APP

चाकूओं से घोदकर महिला की हत्या, बाथरूम में मिला शव

पलवल : शहर के भीड़भार भरे जवाहर नगर कैप में बुधवार की देर शाम घर में घुसकर करीब 32 वर्षीय महिला कविता की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतका के सिर व चेहरे पर चाकू से वार किए गए थे। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अभिमन्यु लोहान व कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला कर जांच शुरू कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 08:35 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 08:35 PM (IST)
चाकूओं से घोदकर महिला की हत्या, बाथरूम में मिला शव
चाकूओं से घोदकर महिला की हत्या, बाथरूम में मिला शव

जागरण संवाददाता, पलवल: शहर के भीड़भाड़ भरे जवाहर नगर कैप में बुधवार की देर शाम घर में घुसकर करीब 32 वर्षीय महिला कविता की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतका के सिर व चेहरे पर चाकू से वार किए गए थे। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अभिमन्यु लोहान व कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी गई।

loksabha election banner

बुधवार की शाम करीब पांच बजे जवाहर नगर कैंप के राजकीय स्कूल के समीप एक मकान में 32 वर्षीय कविता की हत्या कर दी गई। जब महिला की हत्या की गई उस समय मृतका का पति घर पर नहीं था जबकि मकान की ऊपरी मंजिल में पीजी में रहने वाले युवक घर में ही मौजूद थे, लेकिन उन्हें वारदात के बारे में कुछ भी पता नहीं चला। घटना का पता शाम करीब 5.30 बजे तब चला जबकि मृतका का पति पवन घर पहुंचा।

मृतका के पति पवन ने पुलिस को बताया कि वह दवाईयों की सप्लाई का काम करता है, जिसके लिए वह रोजाना सुबह दिल्ली जाता है और शाम वापस घर लौटता है। बुधवार को वह दिल्ली गया था और बच्चों की छुट्टी थी, जिसके चलते बच्चे शाम करीब साढ़े चार बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए गए होंगे। पवन के अनुसार जब वह घर पहुंचा तो घर का मेन गेट अंदर से बंद था, दूसरी साइड के रास्ते में छोटा गेट है वह खुला हुआ था। छोटे गेट से जब वह घर के अंदर गया तो उसने अपनी पत्नी को आवाज लगाई, लेकिन जब कोई जबाब नहीं आया तो उसने घर के अंदर देखा। मकान में कमरे से अटैच बने बाथरूम में उसकी पत्नी मृत पड़ी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मैं स्वयं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही हत्यारोपितों को काबू कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-अभिमन्यु लोहान, पुलिस उपाधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.