फालोअप :

संस, होडल : अपराध जांच शाखा पुलिस ने जैनपुर, ¨मडकोला सडक मार्ग पर हथियारों के बल पर कपास से भरे केंटर लूट के मामले में रिमांड पर लिए गए बदमाशों से पूछताछ के दौरान 40 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

अपराध जांच शाखा प्रभारी इंचार्ज विश्व गौरव के अनुसार 12 अक्टूबर को हथीन अनाज मंडी से कपास खरीदकर ला रहे कैंटर चालक होडल निवासी लक्ष्मण से हथियारों के बल पर जैनपुर, ¨मडकोला सड़क मार्ग पर कैंटर की लूट लिया गया था। आरोपी कपास को निकाल कर कैंटर को यूपी अलीगढ़-बुलंदशहर सडक मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए थे। जहां से कैंटर को तो पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया गया था।

पुलिस ने चार दिन पूर्व मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को पुन्हाना मोड़ के समीप लघु सचिवालय के बाहर से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया था जहां अदालत ने उन्हें चार दिनों के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया था। शाखा प्रभारी के अनुसार पकड़े गये बदमाश यूसुफ निवासी नंगला शिवजी, सुनील निवासी मनोहरपुर मथुरा, जगदीश निवासी ¨गढोह, दीपक निवासी नंदगांव से रिमांड के दौरान 40 हजार रुपये बरामद किए है। सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस