Move to Jagran APP

भड़ाना बोले, कृष्णपाल ने फरीदाबाद-पलवल को 20 साल पीछे धकेला

यूपी के मीरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक तथा फरीदाबाद लोकसभा संसदीय सीट से तीन बार सांसद रह चुके अवतार ¨सह भड़ाना ने आखिरकार फरीदाबाद-पलवल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर ही दी। पलवल के एतिहासिक पचोवन मंदिर पर माथा टेकने के बाद भड़ाना ने कहा कि मैं ब्रज क्षेत्र की इस पावन धरती से फरीदाबाद संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान करता हूं तथा साथ ही कहा कि वे आज ही अपने प्रचार की भी शुरूआत कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 07:46 PM (IST)
भड़ाना बोले, कृष्णपाल ने फरीदाबाद-पलवल को 20 साल पीछे धकेला
भड़ाना बोले, कृष्णपाल ने फरीदाबाद-पलवल को 20 साल पीछे धकेला

- कृष्णपाल ने दिया जवाब, कांग्रेसी चश्मे से नहीं दिखेगा मोदी-मनोहर का विकास

loksabha election banner

- अवतार ¨सह भड़ाना ने फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से की चुनाव लड़ने की घोषणा

- पंचवटी मंदिर से शुरू किया अभियान, पलवल में कई स्थानों पर लिया कार्यक्रमों में हिस्सा

संजय मग्गू, पलवल

यूपी के मीरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक तथा फरीदाबाद लोकसभा संसदीय सीट से तीन बार सांसद रह चुके अवतार ¨सह भड़ाना ने आखिरकार फरीदाबाद-पलवल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर ही दी। पलवल के ऐतिहासिक पचोवन मंदिर पर माथा टेकने के बाद भड़ाना ने कहा कि मैं ब्रज क्षेत्र की इस पावन धरती से फरीदाबाद संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करता हूं। साथ ही कहा कि वे आज ही अपने प्रचार की भी शुरुआत कर रहे हैं।

हालांकि उन्होंने यह तो नहीं बताया कि वे कौन सी पार्टी से लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं, लेकिन यह जरूर कहा कि चार साल के कार्यकाल में सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र को 20 साल पीछे धकेल दिया है। अब फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा नहीं होने देंगे। भड़ाना की इस टिप्पणी पर गुर्जर ने भी दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि भड़ाना को अभी भी कांग्रेसी चश्मा लगा हुआ है तथा उन्हें कांग्रेसी चश्मे से मोदी व मनोहर का विकास दिखाई नहीं देगा।

भाजपा विधायक अवतार भड़ाना ने कहा कि उन्होंने फरीदाबाद से सांसद रहते हुए जिस तरह से संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दी थी, उस गति को चार साल में पूरी तरह से रोक दिया गया है। भेदभाव से आज काम कराए जा रहे हैं। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण के इस ब्रज क्षेत्र में आज हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर उन्होंने यहां से चुनावी युद्ध का शंख बजा दिया है। वे अब लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं व दुख-दर्द को सुनकर उन्हें हल कराएंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री गुर्जर ने फोन पर बातचीत में कहा कि भड़ाना यह बताएं कि आखिर उन्होंने फरीदाबाद-पलवल में विकास के कौन से कार्य कराए थे। उन्होंने कहा कि अकेले पलवल जिले में हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए गए हैं, जिनमें एलिवेटेड पुल, 180 करोड़ रुपये की लागत से ग्रामीण पेयजल योजना, 145 करोड़ रुपये की लागत से शहर में अमृत योजना, भगवान विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय सहित कई कार्य शामिल हैं। गुर्जर ने कहा कि भड़ाना अभी भी कांग्रेस विचारधारा के हैं तथा उनकी आंखों पर कांग्रेसी चश्मा लगा हुआ इसलिए उन्हें पीएम मोदी व सीएम मनोहर लाल सरकारों द्वारा कराए जा रहे विकास कार्य दिखाई नहीं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.