Move to Jagran APP

पलवल में युवक ने की आत्महत्या, पड़ोस की लड़की को घूरने का लगा था आरोप

गांव दीघौट में लड़की को ताकने के आरोपों से आहत होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। आरोप है कि कुछ लोगों ने पड़ोस की लड़की को घूरने का आरोप लगाकर उससे व उसकी मां के साथ मारपीट की थी। इससे आहत युवक ने आत्महत्या कर ली। पलवल सदर थाना पुलिस ने एक युवती सहित तीन के विरुद्ध मारपीट व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Wed, 24 Apr 2024 08:42 AM (IST)
पलवल में युवक ने की आत्महत्या, पड़ोस की लड़की को घूरने का लगा था आरोप

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव दीघौट में युवक ने आत्महत्या कर ली। आरोप है कि कुछ युवकों ने एक लड़की को करने का आरोप लगाकर उससे व उसकी मां के साथ गाली-गलौज व मारपीट की थी। इससे आहत होकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पलवल सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक की मां की शिकायत पर एक युवती सहित तीन के विरुद्ध मारपीट व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया है।

पलवल में सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार मामले में दीघोट गांव की रहने वाली विधवा सुनीता ने दी शिकायत में कहा है कि सुबह करीब साढ़े सात बजे उसके घर पर गांव के ही बगला, देवेंद्र व पूनम आए और उसके लड़के पवन पर लड़की को ताकने का आरोप लगाकर झगड़ा किया।

मैंने किसी लड़की की ओर नहीं देखा...

देवेंद्र ने उसके बेटे पवन को थप्पड़ मारा। आरोपित बगला व पूनम उसे व उसके बेटे को गंदी-गंदी गालियां देते हुए अपने घर चले गए। इसके बाद उसने अपने बेटे से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि ये लोग झूठ बोल रहे हैं। उसने कभी किसी लड़की की ओर देखा तक नहीं।

मम्मी मुझे बचा लो...

महिला ने बताया कि वह अपने बेटे को समझा कर काम पर चली गई, जबकि उसके पड़ोसी आरोपित घर पर ही थे। उसका आरोप है कि जब वह काम पर थी तो उसके बेटे पवन का फोन आया व बोला की मम्मी मुझे बचा लो, उसके कुछ देर बाद पड़ोसी ने फोन किया कि सुनीता घर आ जा। वह तुरंत घर पहुंची तो वहां पवन घर में पंखे से रस्सी बांधकर लटका मिला।

पड़ोसी आ गए और उसके बेटे को फंदे से नीचे उतारा दिया। सुनीता ने पुलिस को सूचना दी कि बगला, देवेंद्र व पूनम के कारण मेरा बेटा मर गया। उसे नहीं पता, लेकिन उसके काम पर जाने के बाद उसके बेटे को बगला, देवेंद्र व पूनम ने मार दिया हो, क्योंकि देवेंद्र ने उसके बेटे को थप्पड़ मारकर जान से मारने की धमकी दी थी।