Move to Jagran APP

Haryana: भैंस को बांधने की बात पर हुई कहासुनी, युवक ने बुजुर्ग महिला को डंडे से पीटा; हुई मौत

Palwal Crime News गांव घोड़ी में मंगलवार सुबह युवक ने 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला की डंडे से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। आरोपित युवक की भैंस खुलकर रास्ते में घूम रही थी। महिला ने भैंस बांधने की बात कही तो आरोपित ने डंडे से हमला कर दिया। आरोपित के स्वजन ने भी महिला के स्वजन को जान से मारने का प्रयास किया।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Tue, 02 Apr 2024 03:58 PM (IST)
Haryana: भैंस को बांधने की बात पर हुई कहासुनी

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव घोड़ी में मंगलवार सुबह युवक ने 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला की डंडे से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। आरोपित युवक की भैंस खुलकर रास्ते में घूम रही थी। महिला ने भैंस बांधने की बात कही तो आरोपित ने डंडे से हमला कर दिया।

आरोपित के स्वजन ने भी महिला के स्वजन को जान से मारने का प्रयास किया। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार गांव घोड़ी के रहने वाले कुंदन ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह मेहनत मजदूरी करता है। बीते दो अप्रैल को वह और उसकी पत्नी रतिया घर पर मौजूद थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे उनके पड़ोस में राहुल की भैंस खूंटे से खुलकर रास्ते में घूम रही थी। उनकी पत्नी ने आवाज देकर राहुल से कहा कि तुम्हारी भैंस खुल गई है। यह कहकर उसकी पत्नी घर के लिए चल दी।

उसी दौरान राहुल पीछे से आया और उसकी पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर दिया। आरोपित राहुल ने चार-पांच बार उसकी पत्नी रतिया के सिर पर डंडे से वार किया। इस हमले में उसकी पत्नी लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गई। शोर सुनकर वह और आस-पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

उन्होंने आरोपित राहुल के स्वजन को इस बारे में सूचना दी, लेकिन राहुल के स्वजन ने उल्टा उन्हें ही जान से मारने का प्रयास किया। रोहित, बिजेंद्र, नेहा, राजपाल ने उन्हें जान से करने का प्रयास किया। वह मौके से अपनी जान बचाकर भागे और अपनी पत्नी को लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल के डाक्टरों ने उसकी पत्नी रतिया को मृत घोषित कर दिया l चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार मामले में एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- जमीन हड़पने के प्रयास के मामले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर के भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 114 उम्मीदवारों की सूची