Move to Jagran APP

Palwal Crime: एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी अंतरराज्यीय नशा तस्कर को दबोचा, ओडिशा के सोनपुर से हुई गिरफ्तारी

बदमाश को ओडिशा के सोनपुर से गिरफ्तार किया गया है। बदमाश अंतरराज्यीय गांजा तस्कर है। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपित पर ओडिशा के गजपति जिले में भी एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज है। आरोपित से पूछताछ और उसके गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए उसे अदालत में पेश कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Wed, 20 Mar 2024 10:51 AM (IST)
Palwal Crime: एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी अंतरराज्यीय नशा तस्कर को दबोचा

जागरण संवाददाता, पलवल। एसटीएफ की पलवल इकाई ने 25 हजार के इनामी नशा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बदमाश अंतरराज्यीय गांजा तस्कर है। बदमाश को ओडिशा के सोनपुर से गिरफ्तार किया गया है। 

नशा तस्करी का मुकदमा दर्ज

गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए एसटीएफ डीएसपी यशवंत यादव ने बताया कि उनकी टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। ओडिशा के सोनपुर के रहने वाले बदमाश आन्नद मिश्रा पर पिछले वर्ष मुंडकटी थाने में नशा तस्करी का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपित पर ओडिशा के गजपति जिले में भी एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज है। 

एसटीएफ पलवल की टीम ने आरोपित को ओडिशा के सोनपुर से गिरफ्तार किया। आरोपित अंतरराज्यीय गांजा सप्लायर है। आरोपित से पूछताछ और उसके गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए उसे अदालत में पेश कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।