Move to Jagran APP

Palwal News: आईसीआईसीआई बैंक का स्टाफ करता था टॉर्चर, बैंक कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ओमप्रकाश ने शिकायत दी है कि उसका एक पुत्र दिनेश होडल स्थित आईसीआईसीआई बैंक में नौकरी करता था। बैंक स्टाफ द्वारा दिनेश पर काफी दबाव बनाया जाता था जिस कारण दिनेश कई दिनों से परेशान चल रहा था। मजबूर होकर दिनेश ने मंगलवार रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उन्हें दिनेश का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji Tiwari Wed, 03 Apr 2024 08:13 PM (IST)
आईसीआईसीआई बैंककर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव बडौली में बैंक कर्मी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने आरोप लगाया है कि बैंक के स्टाफ द्वारा मृतक का टॉर्चर किया जाता था, जिस कारण उसने आत्महत्या की है। चांदहट थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया है।

मामले में गांव बड़ौली के रहने वाले ओमप्रकाश ने शिकायत दी है कि उसका एक पुत्र दिनेश होडल स्थित आईसीआईसीआई बैंक में नौकरी करता था। बैंक स्टाफ द्वारा दिनेश पर काफी दबाव बनाया जाता था, जिस कारण दिनेश कई दिनों से परेशान चल रहा था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि बैंक स्टाफ सुनील अनिल, समेत अन्य कर्मचारियों के द्वारा दिनेश को टॉर्चर किया जा रहा था। इससे मजबूर होकर दिनेश ने मंगलवार रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उन्हें दिनेश का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला।

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार अभी मामले में 174 की धारा में कार्रवाई की गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Haryana: भैंस को बांधने की बात पर हुई कहासुनी, युवक ने बुजुर्ग महिला को डंडे से पीटा; हुई मौत