Move to Jagran APP

Palwal Firing Incident: लाठी-डंडों से लैस युवकों ने घेरा भाजपा विधायक का आवास, घर पर की फायरिंग

लाठी-डंडों से लैस युवकों ने भाजपा विधायक जगदीश नायर के निवास को घेर लिया और फायरिंग की। होडल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जगदीश नायर ने अपने घर पर हुई फायरिंग की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अज्ञात बाइक सवारों ने आकर उनके कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जब उनके कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके घर पर फायरिंग कर दी।

By Ankur Agnihotri Edited By: Abhishek Tiwari Mon, 03 Jun 2024 10:25 AM (IST)
Palwal Firing Incident: लाठी-डंडों से लैस युवकों ने घेरा भाजपा विधायक का आवास, घर पर की फायरिंग

संवाद सहयोगी, होडल। स्थानीय भाजपा विधायक जगदीश नायर के निवास को बाइक सवार युवकों ने घेर लिया और फायरिंग कर गाली-गलौज की। मामले की स्थिति को देखते हुए विधायक के पुत्र राहुल नायर ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

चार आरोपित गिरफ्तार

इसी बीच विधायक के कार्यालय पर मौजूद लोगों ने हमलावरों में से कुछ युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

घटना शनिवार ढेर सांय की बताई गई है। पुलिस ने विधायक के आवास एवं कॉलोनी में गश्त शुरु कर दी है। थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास के अनुसार विधायक जगदीश नायर के आवास पर बाइक सवार युवकों द्वारा गाली-गलौज करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चार युवकों को काबू कर लिया।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

उन्होने बताया कि मामले में लिप्त अन्य युवकों की पहचान के लिए मकान तथा उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया। विधायक जगदीश नायर के कार्यालय पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

मामले की जानकारी देते हुए विधायक नायर के पुत्र राहुल नायर ने बताया कि शनिवार की सांय वह अपनी गाड़ी में सवार होकर घर लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार लाठी, डंडों और हथियार से लैस कुछ युवकों ने उनके आवास को आसपास से घेर लिया, और गाली गलौज देना शुरु कर दिया।

घटना के समय मौजूद नहीं थे विधायक जगदीश नायर

उन्होंने बताया कि घटना के समय विधायक जगदीश नायर मौजूद नहीं थे। जैसे ही वह गाड़ी से उतरकर अपने कार्यालय की तरफ जाने लगे तो युवकों ने विधायक और उसे गाली गलौज देनी शुरू कर दी।

स्थिति को देखते हुए कार्यालय पर मौजूद लोगों ने बाहर खड़े युवकों में से कुछ युवकों को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उधर थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास के अनुसार पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।