Move to Jagran APP

Palwal Crime: खेत में गई युवती से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो और फोटो लेकर किया ब्लैकमेल

थाना प्रभारी टेक सिंह डागर ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 18 जून को खेतों की तरफ जा रही थी। उसे रास्ते में कैफ नाम का युवक मिला जो कि उसे अपने साथ ले गया। शिकायत में बताया कि युवती उसे पहले से जानती थी जिस वजह से वह उसके साथ चली गई।

By Ankur Agnihotri Edited By: Sonu Suman Mon, 08 Jul 2024 11:01 PM (IST)
पलवल में खेत में गई युवती के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

संवाद सहयोगी, पलवल। उटावड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में खेतों पर गई युवती के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। दुष्कर्म के 15 दिन बाद एक आरोपित ने युवती को फोन किया और उसे आने के लिए बोला। जब पीड़िता ने आने का मना किया तो आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर एक नामजद आरोपित सहित तीन के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया हैं।

उटावड़ थाना प्रभारी टेक सिंह डागर ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 18 जून को खेतों की तरफ जा रही थी। उसे रास्ते में कैफ नाम का युवक मिला जो कि उसे अपने साथ ले गया। शिकायत में बताया कि युवती उसे पहले से जानती थी जिस वजह से वह उसके साथ चली गई। कैफ पीड़िता को लेकर जिस जगह लेकर गया, वहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे।

तीनों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

युवती ने बताया कि तीनों युवकों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने बताया कि इसके बारे में उसने अपनी मां को बताया तो मां ने गरीबी का हावाला देकर मामले को दबा दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद इस घटना के बारे में उसने किसी को नहीं बताया। लेकिन दुष्कर्म के 15 दिन बाद आरोपित फोन करके बुलाता है जब पीड़िता ने आने से मना कर दिया तो आरोपित ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिस पर युवती ने अपने स्वजन को पूरी घटना बताई और उटावड़ थाने में आरोपितों की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कैफ सहित तीन आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया हैं।

तीनों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। - टेक सिंह, थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें- Palwal Crime: जिम में कसरत करने आए सरपंच की गाड़ी पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग