Move to Jagran APP

ई-रिक्शा सवार दंपती के बैग से दो लाख के आभूषण चोरी

पीड़ित बस स्टैंड से ई-रिक्शा में सवार हुआ। उसी दौरान एक महिला व एक युवती भी रिक्शा में सवार हो गईं और मीनार गेट पर उतर गई। वह जब बहन के घर पहुंचा और बैग देखा तो उसकी चेन खुली थी और पर्स गायब था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 07:23 PM (IST)
ई-रिक्शा सवार दंपती के बैग से दो लाख के आभूषण चोरी

जासं, पलवल: शहर के बाजार स्थित मीनार गेट पर ई-रिक्शा सवार दंपती के बैग से एक महिला और एक युवती ने करीब दो लाख रुपये के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में डूंडसा गांव निवासी दीपक अपनी पत्नी के साथ 20 दिसंबर को सुबह पलवल अपनी बहन के घर गृह प्रवेश के कार्यक्रम में आ रहा था। पीड़ित बस स्टैंड से ई-रिक्शा में सवार हुआ। उसी दौरान एक महिला व एक युवती भी रिक्शा में सवार हो गईं और मीनार गेट पर उतर गई। वह जब बहन के घर पहुंचा और बैग देखा तो उसकी चेन खुली थी और पर्स गायब था। पर्स में सोने-चांदी के आभूषण थे। नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म

loksabha election banner

जासं, पलवल: हथीन थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर दो नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी गांव के एक घर पर काम करने के लिए जाती थी। गत 28 अगस्त को भी आरोपित के घर काम करने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपित ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उनकी बेटी ने आरोपित का विरोध किया तो उसके परिवार ने माफी मांग ली। लेकिन आरोपित ने दोबारा से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने आरोपितों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

शराब के नशे में धुत आटो चालक ने बाइक को किया क्षतिग्रस्त

जासं, पलवल: शराब के नशे में धुत आटो चालक ने सीएनजी पंप पर अपने आटो को बाइक पर पलट दिया, जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मामले में सौंदहद गांव निवासी अशोक कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कुसलीपुर गांव स्थित सीएनजी पंप पर नौकरी करता है। गत 20 अक्टूबर को एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत आटो को तेज रफ्तार से चलाता हुआ लाया और बाइक के ऊपर आटो पलटा दिया। उसने विरोध किया तो आटो चालक मारपीट करने लगा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बैल की काटी पूंछ, शरीर पर किए कई वार

जासं, पलवल: अलावलपुर रेलवे फ्लाईओवर के समीप एक बैल के साथ क्रूरता को अंजाम दिया गया। तेज धारदार हथियार से बैल की पूंछ काट दी गई व उसके शरीर पर भी वार किए गए। पुलिस ने गोसेवा धाम अस्पताल के सदस्य की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भिडूकी गांव निवासी विकास ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे गौरक्षक दल के सदस्य हिमांशू द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि कैलाश नगर में अलावलपुर रेलवे फ्लाईओवर के नीचे एक बैल लहूलुहान हालत में है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक काले रंग के बैल के शरीर से खून बह रहा है। बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ मारपीट

जासं, पलवल: कानूनगो मोहल्ले में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई गई। शहर थाना पुलिस ने बिजली विभाग के एसडीओ की शिकायत पर एक नामजद व दस-पंद्रह अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में हुडा सेक्टर सब डिवीजन के एसडीओ जसवीर सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी टीम जिसमें जेई मनफूल, एलएम सुभाष, एएलएम लेखराज व जितेंद्र शामिल थे, वह कानूनगो मोहल्ले में बिजली चोरी पकड़ने के लिए गए थे। उसी दौरान वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और उनकी टीम के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान सुभाष का चश्मा टूट गया और लेखराज व जितेंद्र का फोन को तोड़ दिया। आरोपितों में श्याम सिंह व दस-पंद्रह व्यक्ति थे। युवती लापता, केस दर्ज

जासं, पलवल: एक युवती के लापता होने पर सदर थाना पुलिस ने उसके भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। युवक ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 20 बहन गत 14 अक्टूबर को बगैर कुछ बताए घर से कहीं चली गई। जिसकी काफी तलाश की गई, मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.