Move to Jagran APP

पुल शुरू न होने से लगा रहता है चौराहों पर जाम

---- संवाद सहयोगी, होडल : राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हसनपुर चौक पर बना गए पुल

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Oct 2017 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2017 06:31 PM (IST)
पुल शुरू न होने से लगा रहता है चौराहों पर जाम

----

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, होडल : राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हसनपुर चौक पर बना गए पुल को बनने के काफी समय बीतने के बाद भी आम जनता के लिए अभी तक शुरू नहीं किया गया है, जिसके कारण हसनपुर चौक और रेलवे चौक पर हमेशा जाम की स्थिती बनी रहती है। जाम के कारण दिल्ली से आगरा की तरफ तथा कोसी से पलवल और दिल्ली की तरफ आने जाने वाले वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इतना ही नहीं राजमार्ग पर लगने वाले जाम से आसपास की कालोनियों के लोग तथा दैनिक यात्रियों को भी परेशानी उठानी पड़ती हैं। जाम के कारण कालोनी के बुजुर्ग और बच्चों के लिए तो यहां से निकलना किसी खतरे के कम नहीं होता है। प्राधिकरण द्वारा हसनपुर चौक पर काफी समय पहले ही वाहनों के आने जाने के लिए पुल का निर्माण करा दिया गया है, लेकिन निर्माण के बाद भी इस पुल को अभी तक आम जनता के लिए खोला नहीं गया है। पुल के आसपास बैरीकेड आदि लगाकर इसे अवरुद्ध किया हुआ है, जिसमें से दुपहिया वाहन तो दूर की बात बल्कि यहां से पैदल निकलना भी दूभर हो गया है। पुल शुरू न होने से वाहन पुल के नीचे सर्विस रोड से ही गुजरते हैं, जिसके कारण घंटों जाम लगा रहता है। बेशक प्राधिकरण द्वारा तैयार किए गए इस पुल को आम जनता के लिए शुरू नहीं किया गया, लेकिन यहां पर कुछ रेहड़ी, फल तथा अन्य सामान की बिक्री करने वालों ने यहां अतिक्रमण अवश्य कर लिया है। लोगों द्वारा इस मामले की शिकायत कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को की जा चुकी है, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका है।

----

इन चौराहों पर जाम लगने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। शीघ्र ही प्राधिकरण के अधिकारियों से बातचीत कर हसनपुर चौक व रेलवे चौक पर लगने वाले जाम की समस्या को दूर कराया जाएगा।

- प्रीति, एसडीएम होडल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.