संवाद सहयोगी, होडल: लगातार हो रही लूटपाट की वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है। अब बदमाशों ने शुक्रवार की रात्रि हसनपुर रोड पर बेढ़ा पट्टी चौक स्थित एक टायर के शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। फायरिग के बाद शोरूम के पीछे घर में रह रहा शोरूम मालिक का परिवार दहशत में आ गया। पुलिस ने मौके से गोलियों के खाली खोल बरामद किए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेढ़ा पट्टी निवासी बृजभूषण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हसनपुर रोड पर गांव के चौक के निकट ही उनका टायर का शोरूम है। शुक्रवार की देर रात लगभग 11 बजे कुछ बदमाशों ने उनके शोरूम ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। रात के समय अचानक गोली चलने की आवाज सुनते ही उनका परिवार सकते में आ गया। घटना के बाद मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामदयाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से चले हुए दो कारतूस बरामद किए हैं। रात के समय हुई फायरिग की वारदात से आसपास के लोगों में भी दहशत व्याप्त है। इससे पहले दो मई की रात नूंह रोड स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाश पंप के दो कर्मचारियों को गोली मारकर लाखों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए थे। एक तरफ लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात है, लेकिन शहर में आए दिन हो रही आपराधिक वारदात पुलिस की मुस्तैदी पर भी प्रश्नचिन्ह लगा रही हैं। वहीं रात के समय हुई फायरिग की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक रामरतन शोरूम पर पहुंच गए और जिला पुलिस अधीक्षक से पुलिस गस्त बढ़ाए जाने की मांग की। 

-------

सूचना मिलते ही टीम के साथ घटना स्थल का दौरा कर जांच की गई है। मुखबिरों की मदद भी ली जा रही है। बदमाशों की तलाश के लिए दबिश भी दी जा रही है। जल्द ही इस प्रकार की वारदात में लिप्त युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- रामदयाल, थाना प्रभारी होडल

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप